The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

भंसाली की 'बैजू बावरा', 'डॉन 3' समेत इन 5 धांसू फिल्मों में काम करेंगे रणवीर सिंह

शाहरुख खान ने 'डॉन 3' में काम करने से तो मना कर दिया. मगर वो रणवीर स्टारर फिल्म में कैमियो कर सकते हैं.

post-main-image
तीन अलग-अलग लुक्स में रणवीर सिंह.

Ranveer Singh की पिछली कुछ फिल्में नहीं चली हैं. इसलिए अब वो ऐसी फिल्में चुन रहे हैं, जो सिनेमाघरों के लिए बनाई जाएं. जिनमें अच्छी कमाई कर सकें. इस लिहाज से उनका जो लाइन-अप तैयार हुआ है, वो काफी मजबूत लग रहा है. फिलहाल रणवीर Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. इसके बाद वो Ajay Devgn के साथ Singham 3 में काम करेंगे. Shahrukh Khan के छोड़ने के बाद Don 3 को Don Reboot बुलाया जा रहा है. इसमें भी रणवीर को कास्ट किया गया. अब रणवीर Sanjay Leela Bhansali के साथ भी एक फिल्म करने जा रहे हैं.  

लीड रोल्स में रणवीर सिंह की अगली दो फिल्में 'डॉन रीबूट' और भंसाली की 'बैजू बावरा' होने वाली हैं. फरहान अख्तर ने रणवीर के साथ 'डॉन 3' का प्रोमो शूट कर लिया है. मगर वो 'जी ले ज़रा' पूरी करने के बाद 'डॉन 3' पर काम शुरू करेंगे. शाहरुख ने फिल्म में लीड रोल के लिए भले मना कर दिया है. फिर भी फरहान चाहते हैं कि शाहरुख 'डॉन 3' में कैमियो करें. देखते हैं शाहरुख इसके लिए तैयार होते हैं या नहीं.

'बैजू बावरा' लंबे समय से खबरों में है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इस फिल्म के लिए भंसाली रणबीर कपूर से बात कर रहे हैं. शाहरुख खान का नाम भी उछला था. मगर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इसके लिए रणवीर सिंह का ही नाम फाइनल कर लिया गया है. रणवीर और भंसाली के बीच ये फिल्म पैसे को लेकर फंसी थी. मगर अब रणवीर ने भंसाली के साथ वो वाली डील साइन कर ली है, जो भंसाली के लिए फायदेमंद है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि रणवीर ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्में भंसाली के साथ ही दी हैं. इन दिनों उन्हें एक हिट फिल्म की सख्त ज़रूरत है.

'हीरामंडी' का काम दिसंबर तक खत्म हो जाएगी. उसके बाद भंसाली, फरवरी में रणवीर के साथ 'बैजू बावरा' पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट भी काम कर रही हैं. इसके अलावा एक और हीरोइन को कास्ट करने की बात चल रही है. अगले 20-25 दिनों में तय हो जाएगी कि दूसरी हीरोइन कौन होगी. 'बैजू बावरा' के बाद रणवीर 'डॉन रीबूट' चालू करेंगे.

इन दोनों फिल्मों से पहले रणवीर सिंह 'सिंघम 3' के लिए शूटिंग करेंगे. रोहित शेट्टी डायरेक्टेड इस फिल्म के लिए उन्होंने 30-35 दिन का समय दिया. इससे ये पता चलता है कि फिल्म में उनका कैमियो नहीं, बल्कि ज़रूरी रोल होगा. इस साल के आखिर तक रणवीर 'सिंघम 3' से फारिग हो जाएंगे. 
   
ये तो हो गईं तत्काल वाली तय फिल्में. रणवीर की दो और बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. पहली फिल्म शंकर की. शंकर और रणवीर ने 'अपरिचित' की हिंदी रीमेक अनाउंस कर दी थी. मगर वो फिल्म पचड़े में फंस गई. अब वो लोग एक तमिल नॉवल पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रही हैं. मगर शंकर ये फिल्म 'इंडियन 2' और राम चरण स्टारर 'गेम चेंजर' पूरी करने के बाद शुरू करेंगे.

कुछ समय पहले ये भी खबर आई थी कि रणवीर सिंह को सुपरहीरो फिल्म 'शक्तिमान' भी ऑफर हुई है. अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इसे 'मिन्नल मुरली' फेम डायरेक्टर बेसिल जॉसफ डायरेक्ट करेंगे. रणवीर की करण जौहर डायरेक्टेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

वीडियो: आर्यन खान की पहली वेब सीरीज स्टारडम में शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह कैमियो करेंगे