The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

''लोगों के पास प्लेट में खाना नहीं लेकिन ये देख रहे हैं कि दूसरे ने क्या पहना है''

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने 'बेशर्म रंग' को बॉयकॉट किया जा रहा है.

post-main-image
'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण के कपड़े को लेकर खूब बवाल कट रहा है.

सिनेमा में छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह यहां पढ़ सकते हैं. नीचे पढ़िए 'अवतार 2' ने एक हफ्ते में कितने पैसे छापे और कंगना ने किस फिल्म की शूटिंग के लिए संसद से परमिशन मांगी.

1. क्रिस्टोफर की Oppenheimer का ट्रेलर आया

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म Oppenheimer का ट्रेलर आ गया. कहानी फिजिसिस्ट J. Robert Oppenheimer की ज़िंदगी पर आधारित होगी. मूवी में Florence Pugh, Emily Blunt और Robert Downey Jr. जैसे एक्टर्स होंगे. 

मूवी 21 जुलाई 2023 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

2. 'अवतार 2' ने साढ़े तीन हज़ार करोड़ रुपए की कमाई की

जेम्स कैमरन की 'अवतार 2' बॉक्स ऑफिस पर जामफाड़ कमाई कर रही है. 16 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले हफ्ते पूरी दुनिया में करीब 3600 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने इंडिया में 160 करोड़ रुपए और वर्ल्ड वाइड 3,598 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 'अवतार 2' का रिव्यू आप हमारे चैनल पर देख सकते हैं.

3. 26 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर आएगी 'टॉप गन-मेवरिक'

टॉम क्रूज़ की पॉपुलर फिल्म 'टॉप गन मेवरिक' थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है. इसे 26 दिसंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

4. कंगना ने संसद के अंदर शूट करने की मांगी परमिशन

कंगना रनौत ने लोक सभा सेक्रेटेरिएट से संसद में शूटिंग करने की परमिशन मांगी है. दरअसल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के कुछ हिस्सों को संसद में शूट करना चाहती है. जिसके लिए उन्होंने लोकसभा सचिवालय को पत्र लिखा है. मगर अभी तक उन्हें परमिशन नहीं मिली है.

5. फिल्मों के हो रहे बॉयकॉट पर रत्ना शाह पाठक ने की बात

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने 'बेशर्म रंग' को बॉयकॉट किया जा रहा है. दीपिका के कपड़े को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. अब इस बॉयकॉट पर एक्ट्रेस रत्ना शाह पाठक ने बात की. अपनी डेब्यू गुजराती फिल्म 'कच्छ एक्सप्रेस' के प्रमोशन के दौरान रत्ना ने इंडियन एक्सप्रेस से बात की. कहा, 

''लोगों के पास उनकी प्लेट में खाने को खाना नहीं है लेकिन वो ये देखकर रहे हैं कि दूसरे ने क्या पहना है किस रंग का पहना है. मैं बस यही कहूंगी कि हम एक ऐसे समय में जी रहे हैं जहां बहुत नासमझ लोग हैं.''

6. हनी सिंह ने 'रंगीला' के गाने 'रंगीला रे' का रीमिक्स बनाया

सिंगर और रैपर हनी सिंह ने आमिर और उर्मिला की फिल्म 'रंगीला' के गाने 'रंगीला रे' का रीमिक्स बना डाला है. सिंगर Iulia Vantur के साथ मिलकर उन्होंने इस गाने को बनाया है. जिसकी अनाउंसमेंट हनी ने अपने सोशल मीडिया पर की. 

18 दिसंबर को रिलीज़ हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 10 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.

7. Argentina ने जीता, बॉलीवुड सितारे लहालोट हो गए

18 दिसंबर को कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना जीत गया. जिसके बाद दुनिया भर के फुलबॉल प्रेमियों ने अपनी खुशी ज़ाहिर की. इंडियन स्टार्स ने भी अर्जेंटीना के जीतने की खुशी जताई. शाहरुख खान, धनुष, मोहन लाल, ममूटी, रणवीर सिंह, प्रीति ज़िंटा जैसे सितारों ने ट्वीट करके टीम को बधाई दी. शाहरुख अपनी फिल्म 'पठान' का प्रमोशन करने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल्स में पहुंचे थे. मैच के बाद शाहरुख ने ट्वीट किया, ''हम ऐसे समय में जी रहे हैं जिस वक्त दुनिया का बेस्ट वर्ल्ड कप मैच हुआ है. मुझे याद है कि मैं मां के साथ टीवी पर वर्ल्ड कप देखता था. अब अपने बच्चों के साथ वर्ल्ड कप देख रहा हूं. थैंक यू मेसी हम सभी को इसमें विश्वास दिलाने के लिए टैलेंट, कड़ी मेहनत और सपने पूरे होते हैं.'' धनुष ने मेस्सी की तारीफ की. लिखा, ''फेयरी टेल एंडिंग भी पॉसिबल है.'' रणवीर ने लिखा, ''मैंने अभी जो देखा वो इतिहास है, कोई जादू जैसा.'' मोहनलाल और ममूटी ने भी अर्जेंटीना टीम को बधाई दी.

दी सिनेमा शो: 'बेशर्म रंग' की सिंगर ने कहा, और भी कई मुद्दे हैं कॉस्ट्यूम के रंग के अलावा