The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सलमान और कंगना का पुराना वीडियो वायरल, जिसे देख फैन्स कह रहे कि साथ में पिक्चर करो

कंगना और सलमान एक फिल्म पर साथ काम करने वाले थे. मगर डेट्स की वजह से कंगना ने वो फिल्म छोड़ दी. अब फैन्स फिर से उनके साथ फिल्म करने की मांग कर रहे.

post-main-image
वायरल क्लिप में कंगना रनौत और सलमान खान.

इन दिनों सोशल मीडिया पर Salman Khan और Kangana Ranaut का एक वीडियो वायरल है. ये वीडियो Dus Ka Dum के एक एपिसोड का है. इस वीडियो में कंगना 'धक धक करने लगा' गाने पर डांस कर रही हैं. उन्हें शो के सेट पर ही घाघरा-चोली दी जाती है. जिसे वो अपने कपड़ों के ऊपर पहन लेती हैं. कुछ सेकंड तक डांस करने के बाद कंगना सलमान के एक्सप्रेशंस देखकर हंस पड़ती हैं. ये वीडियो देखकर सलमान और कंगना के फैन्स एकजुट हो गए हैं. उनकी मांग है कि इन दोनों एक्टर्स को साथ काम करना चाहिए. क्योंकि इनकी केमिस्ट्री बढ़िया लग रही है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा-

''हे भगवान! SK हम इतने यंग क्यों लग रहे हैं? क्या इसका मतलब ये है कि अब हम यंग नहीं रहे?''

kangana ranaut, salman khan,
ये कंगना की स्टोरी का स्क्रीनशॉट

इस स्टोरी पर उन्होंने सलमान खान को टैग भी किया. सलमान सोशल मीडिया पर उतने एक्टिव नहीं रहते. इसलिए उनकी ओर से इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया या जवाब नहीं आया है. मगर कंगना और सलमान के फैन्स बौखला गए हैं. उनका कहना है कि इन दोनों को साथ में पिक्चर करनी चाहिए. सलमान के अपोज़िट कंगना को 'सुल्तान' ऑफर हुई थी. मगर कंगना ने वो फिल्म समय की कमी की वजह से नहीं की. क्योंकि तब वो विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग कर रही थीं. बाद में वो फिल्म अनुष्का शर्मा ने की. कंगना कई मौकों पर कह चुकी हैं कि वो तीनों में किसी खान के साथ काम नहीं करना चाहतीं. क्योंकि उनकी फिल्मों में महिला किरदारों के करने के लिए कुछ खास नहीं होता.

इन दिनों कंगना और सलमान की दोस्ती हो गई है. बीते दिनों उन्होंने सलमान की बहन अर्पिता और आयुष के घर हुई ईद पार्टी में हिस्सा लिया. ज़ाहिर तौर पर सलमान भी वहां मौजूद थे. सलमान ने कंगना की फिल्म 'धाकड़' का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्हें फिल्म के लिए बधाई दी. बीते दिनों एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि इंडस्ट्री में कौन उनका दोस्त है. यहां भी उन्होंने सलमान खान का नाम लिया. फैन्स को उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें इन दोनों लोगों को साथ फिल्म में देखने का मौका मिलेगा. 

वीडियो: IIFA में सलमान खान की सिक्योरिटी ने विकी कौशल को साइड किया, जिससे सलमान बड़े ख़फा हुए थे