The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ममता बैनर्जी से मिलने उनके घर क्यों गए थे सलमान खान?

इस मुलाकात में लोग पॉलिटिकल कनेक्शन निकालने लगे.

post-main-image
सलमान खान ने जब नरेंद्र मोदी के साथ पतंग उड़ाई थी तब बहुत हंगामा हुआ था. फोटो - ANI

सोशल मीडिया पर Salman Khan की कुछ फोटोज़ घूम रही हैं. इन फोटोज़ में वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के साथ नज़र आ रहे हैं. सलमान ममता के आवास पर उनके मिलने पहुंचे थे. हालांकि इस मीटिंग का कोई पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं है. इंडिया टुडे के पत्रकार राजेश साहा के अनुसार सलमान 13 साल बाद कोलकाता आए हैं. आखिरी बार वो अपनी फिल्म Wanted को प्रोमोट करने के लिए कोलकाता पहुंचे थे. 

सलमान 12 मई की शाम को कोलकाता पहुंचे. उसके बाद वो 13 मई की सुबह ममता बैनर्जी से मिलने पहुंचे. सलमान अकेले कोलकाता नहीं आए. उनके साथ जैकलिन फर्नानडेज़, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा और आयुष शर्मा भी कोलकाता पहुंचे हैं. दरअसल 13 मई की शाम कोलकाता के ईस्ट बंगाल क्लब में सलमान का शो Da-Bangg परफॉर्म किया जाएगा. इस शो के टिकट की शुरुआती कीमत है 600 रुपए. सबसे प्रीमियम लाउंज टिकट की कीमत है तीन लाख रुपए. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ये शो पहले होने वाला था. लेकिन फिर अचानक खिसका दिया गया. बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से ऐसा किया गया. बड़े स्टार्स अपने ग्रुप में परफॉर्म करने जाते हैं. कुछ महीनों पहले अक्षय कुमार अमेरिका में The Entertainers के टूर के लिए गए थे. उनके साथ सोनम बाजवा, मौनी रॉय, दिशा पाटनी और नोरा फतेही जैसे कलाकार शामिल थे. सलमान का Dabangg टूर भी ऐसा ही है. प्रभु देवा डांस परफॉरमेंस देंगे. गुरु रंधावा और कमाल खान जैसे सिंगर गायेंगे.  

बीते कुछ महीनों में सलमान को कई मौकों पर धमकियां मिली. ऐसे में शो के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस सलमान की सिक्योरिटी टीम को सहयोग दे रही है. सलमान और ममता की मुलाकात का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं. जिस ईस्ट बंगाल क्लब में सलमान का शो होने वाला है, उसने कुछ समय पहले ही एक शताब्दी पूरी की है. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए भी सलमान का शो होस्ट किया जा रहा है.    
 
 

वीडियो: 'KBKJ' और 'Tiger 3' के बाद सलमान खान के पास 6 फिल्में हैं, मगर वो इनमें से कोई फिल्म साइन नहीं कर रहे