The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'पठान' के सेट से शाहरुख-सलमान की फोटो लीक हो गई?

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी.

post-main-image
'बिग बॉस' के एक सीज़न में शाहरुख खान, अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे.

सलमान खान और शाहरुख खान. इंडस्ट्री के दो सितारे जिन्हें एक साथ एक स्क्रीन पर देखने के लिए जनता पागल रहती है. ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ में दोनों का कैमियो होगा. यानी ‘पठान’ में शाहरुख के साथ सलमान दिखेंगे. जो ‘टाइगर 3’ वाले अविनाश सिंह राठौर के रोल में होंगे. और सलमान की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख अपने ‘पठान’ वाले कैरेक्टर में होंगे. अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे ‘पठान’ के सेट का बताया जा रहा है.

पहले आप ये फोटो देखिए-

अव्वल दर्जे की फैन फॉलोइंग

अब आप कहेंगे कि इसमें ना तो शाहरुख दिख रहे हैं और ना ही सलमान. बस, प्वाइंट यही हैं. सलमान और शाहरुख के फैन्स की तारीफ करनी होगी जो ब्लर सी फोटो में सिर्फ हाथ देखकर इस बात का अंदाज़ा लगा रहे हैं कि ये दोंनो शाहरुख और सलमान ही हैं. कमाल की बात तो ये है कि फैन्स ये भी क्लेम कर रहे हैं कि फोटो में सलमान ने ‘टाइगर ज़िंदा है’ वाला काला स्कार्फ भी पहना है. वाह, अव्वल दर्जे की फैन फॉलोइंग है भाई.

जिस ट्विटर अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की जा रही है, उसके कमेंट बॉक्स में घुसेंगे तो अलग ही मौज चल रही है. लोग इस तस्वीर को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं. आप पूछेंगे क्यों? क्योंकि फैन्स का मानना है कि इस तरह की एक्सक्लूज़िव फोटो शेयर करने के बाद मेकर्स कोई लीगल एक्शन ना ले लें. वैसे एक्शन तो लेना ही चाहिए क्योंकि ऐसी जादुई फोटोज़ शेयर करके जो हमें गुमराह किया गया है, उसका बदला शाहरुख-सलमान के फैन को लेना ही चाहिए.

ये तस्वीर देखकर एक मीम याद आता है - 

‘’ये बिक गई है गॉरमेंट…..'' बाकी आगे के शब्द आप मन में दोहरा सकते हैं. 

शाहरुख ने कंफर्म किया था ‘टाइगर 3’ में उनका कैमियो

शाहरुख खान ने बीते दिनों अपने एक इंटरव्यू में अपने कैमियो को कंफर्म किया था. शाहरुख ने कहा,

सलमान खान के साथ काम करने का वर्किंग एक्सपीरिएंस नहीं होता, लव एक्सपीरिएंस होता है. खुशी वाला एक्सपीरिएंस होता है, दोस्ती वाला एक्सपीरिएंस होता है, भाई-भाई वाला एक्सपीरिएंस होता है. जब भी उनके साथ काम करता हूं बहुत अच्छा लगता है. हमने एक साथ पूरी फिल्म नहीं की. सिर्फ ‘करण-अर्जुन’ में ही साथ नज़र आए थे. वो भी फुल-फ्लेज्ड फिल्म नहीं थी. ये बहुत लंबा समय है. अभी तो सिर्फ ‘पठान’ में हमने साथ काम किया है. मुझे नहीं पता ये सीक्रेट है या नहीं लेकिन इंशाअल्लाह हम ‘टाइगर 3’ में भी साथ काम करने की कोशिश करेंगे. उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है. 

खैर, हम आपको बेवकूफ नहीं बना रहे. हम फैक्ट्स पर बात करेंगे. और वो ये है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी. सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी. शाहरुख की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे.

वीडियो: चमत्कार में शाहरुख खान की कास्टिंग को लेकर सवाल क्यों उठे थे?