The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सलमान की 'टाइगर 3' के राइटर ने कहा, ऐसी बवाल पिक्चर बनाई है पब्लिक 3-4 बार थिएटर में देखेगी

'टाइगर 3' के राइटर श्रीधर राघवन ने कहा- 'हमने इसे सीरीज़ की पिछली दो फिल्मों से बेहतर बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है.'

post-main-image
'पठान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के सीन्स में सलमान खान.

Pathaan Shahrukh Khan की कमबैक फिल्म थी. उस फिल्म की सफलता का सारा क्रेडिट शाहरुख को ही जाता है. फिल्म में Salman Khan ने भी कैमियो किया. बढ़िया एंट्री थी. वो छोटा सा रोल फिल्म की हाइलाइट बना. मगर वो अल्टीमेटली शाहरुख खान की पिक्चर है. सलमान की Tiger 3 आ रही है. 'पठान' की भयंकर कमाई ने सलमान की फिल्म के लिए भरपूर हाइप बना दिया है. क्योंकि दोनों YRF के स्पाय यूनिवर्स की फिल्में हैं. दोनों की कहानियां किसी न किसी मोड़ पर एक-दूसरे से टकराएंगी. 'टाइगर 3' के राइटर श्रीधर राघवन ने इस बारे में बात की है. उनका कहना है कि ये ऐसी फिल्म बनी है, जिसे लोग 3-4 बार सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे.

श्रीधर राघवन ने ETimes के साथ 'टाइगर 3' के बारे में बात की है. उन्होंने कहा-

''मुझे लगता इस फिल्म को देखना बहुत जबरदस्त होगा. आप उस फिल्म को देखने के बाद खुद को 'वाह' कहने से नहीं रोक पाएंगे. मेरे लिए ये सब कहना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि मैं फिल्म की राइटिंग से जुड़ा हुआ हूं. इसलिए इस बारे में कुछ भी कहने पर थोड़ा अजीब लग रहा है. मगर मुझे लगता है कि ये मज़ेदार और धुआंधार फिल्म होने वाली है. एक कैरेक्टर जो पहले ही 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आ चुका है. उसको लेकर पिछली दो फिल्मों से कुछ बेहतर बनाने की कोशिश करने में हमने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. हमने वो पुल ऑफ कर दिया है. हालांकि मैं कुछ कहना नहीं चाहता क्योंकि उसके आने में अभी कुछ महीनों का वक्त है. मगर इस फिल्म को लिखना शानदार रहा. अगर आपको इस जॉनर की फिल्में पसंद हैं, तो आप इसे थिएटर्स में 3-4 बार देखेंगे.'' 

'टाइगर 3' को लेकर इसलिए काफी एक्साइटमेंट है क्योंकि ये फ्रैंचाइज़ फिल्म है. पहले दो किस्तें बन चुकी हैं. लोगों ने खूब पसंद किया है. 'पठान' के बाद तो फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर भयंकर बज़ बन गया है. 'टाइगर 3' कई मायनों में अलग फिल्म होने वाली है. सबसे पहली चीज़ तो ये कि इस सीरीज़ की तीनों फिल्मों को अलग-अलग डायरेक्टरों ने बनाया है. 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने सलमान को अलग तरीके से पेश किया. थोड़े क्लासी तरीके से. 'टाइगर ज़िंदा है' को अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया था. इसमें उन्होंने सलमान को एक मासी अंदाज़ में दिखाया. 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. अब ये देखना होगा कि वो सलमान को कैसे प्रेज़ेंट करते हैं.

'पठान' में सिद्धार्थ आनंद ने 'टाइगर' के किरदार को बड़े चिल्ड आउट और कूल तरीके से दिखाया. पब्लिक ने पसंद किया. मगर एक ही किरदार को चार अलग तरीकों से देखने अपने आप में मज़ेदार चीज़ है. ये तो सलमान की बात हुई. 'टाइगर 3' में सलमान के साथ इमरान हाशमी को विलन के तौर पर जोड़ा गया है. 'पठान' में जिम का पिक्चराइजेशन और कैरेक्टर देखने के बाद लोगों को इमरान हाशमी के किरदार से भी उम्मीदें बढ़ी हुई हैं. मगर देखने वाली बात ये होगी कि कटरीना के कैरेक्टर को कैसे दिखाया जाता है. दोनों ही फिल्मों में कटरीना ने टाइगर के कैरेक्टर को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. उन्होंने अपनी जमीन बचाकर रखी है. तीसरे पार्ट में क्या होता है, देखते हैं.

'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर यानी 10 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: सलमान और शाहरुख़, Tiger X Pathaan क्रॉसओवर फिल्म करेंगे