The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सलमान खान Guardians Of Galaxy VOL 3 में 'ग्रूट' को अपनी आवाज़ देने जा रहे हैं?

सलमान ने 'गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 3' का प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वो हर सवाल का जवाब 'ग्रूट' की तरह दे रहे हैं.

post-main-image
'गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 3' के प्रमोशनल वीडियो में सलमान खान.

Salman Khan ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें वो Marvel Cinematic Universe (MCU) के कैरेक्टर  Groot की तरह बिहेव करते नज़र आ रहे हैं. इसमें वो ग्रूट ही तरह हर बात के जवाब में I am Salman कहते सुनाई आ रहे हैं. ये जो वीडियो है वो MCU फिल्म Guardians Of Galaxy VOL 3 के प्रमोशन कैंपेन का हिस्सा है. मगर इस वीडियो के आधार पर फैंस को ये लग रहा है कि 'गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 3' में सलमान, ग्रूट की आवाज़ बन सकते हैं. यानी ग्रूट के हिंदी वर्ज़न के लिए डबिंग कर सकते हैं. मगर अभी मेकर्स या सलमान की ओर से इस बारे में कुछ बताया नहीं गया है.

इस वीडियो में सलमान अपने फोन पर ग्रूट का वीडियो देखते नज़र आ रहे हैं. इसके बाद वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने जाते हैं. वहां उनसे जितने भी सवाल पूछे जाते हैं, वो सबके जवाब में 'आय एम सलमान' कहते हैं. और आखिर में शादी के सवाल पर पीटर क्विल उर्फ स्टार लॉर्ड वाला वॉकमैन लगा लेते हैं. जब वो अपना जैकेट उतारते हैं, तो पता चलता है कि उनके टी-शर्ट पर भी ग्रूट की फोटो बनी हुई है.

'ग्रूट' MCU कैरेक्टर है. वो पेड़ का टुकड़ा है, जो इंसानों की तरह बर्ताव करता है. मार्वल की फिल्मों में ग्रूट के किरदार को विन डीज़ल अपनी आवाज़ देते हैं. ग्रूट का सबसे प्रमुख कैरेक्टर ट्रेट ये है कि वो हर सवाल के जवाब में सिर्फ 'आय एम ग्रूट' कहता है.

'गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 3' इस सीरीज़ की आखिरी फिल्म होगी. इस फिल्म में क्रिस प्रैट, ज़ोई साल्डाना, डेव बॉटिस्टा, कैरेन गिलन, विल पॉल्टर और मारिया बकलोवा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. ग्रूट और रॉकेट के किरदारों में विन डीज़ल और ब्रैडली कूपर वॉयस एक्टिंग करेंगे. इस फिल्म को जेम्स गन ने डायरेक्ट किया है. 'गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 3' इंडिया समेत दुनियाभर में 5 मई को रिलीज़ हो रही है.  

वीडियो: शांग ची मार्वल की रेगुलर सुपरहीरो फिल्म की तरह नहीं, ‘ब्लैक पैंथर’ से तुलना क्यों हुई?