The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'टाइगर वर्सेज़ पठान' से पहले सलमान खान इन तीन बड़ी फिल्मों की कहानियां सुनने वाले हैं

सलमान 'नो एंट्री 2' करने के लिए उत्सुक थे, लेकिन अब उस फिल्म का भविष्य अंधेरे में लग रहा है.

post-main-image
खबरें आई थीं कि सलमान 'टाइगर 3' के बाद ब्रेक लेने वाले हैं. फोटो - इंस्टाग्राम

Tiger 3 के बाद Salman Khan फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेने वाले हैं. ऐसी खबरें बीते कुछ दिनों से मीडिया में चल रही हैं. ब्रेक लेने के बाद वो क्या करेंगे, अब इसको लेकर बड़ा अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ की रिलीज़ के बाद सलमान करण जौहर, सूरज बड़जात्या और साजिद नाडियाडवाला की फिल्मों की कहानियां सुनेंगे. अपने आगे वाले प्रोजेक्ट्स इसी आधार पर चुनेंगे. ऐसा वो ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ की शूटिंग शुरू होने से पहले करेंगे. उनकी आगामी फिल्मों में ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का नाम भी आता रहा है. फिल्म को लेकर कोई न्यूज़ आती है. और तुरंत बाद बताया जाता है कि कोई रुकावट आ गई. फिल्म के लिए मुश्किलें बढ़ ही रही हैं. 

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर सलमान को लेकर एक एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं. उसे डायरेक्ट करेंगे विष्णु वर्धन जिन्होंने ‘शेरशाह’ भी बनाई थी. भारतीय आर्मी को इस फिल्म की पृष्ठभूमि बनाया जाएगा. रिपोर्ट में लिखा गया,

IIFA के लिए अबू धाबी जाने से पहले सलमान ने मेकर्स के साथ मीटिंग की थी. अगली मीटिंग जून के बीच में हो सकती है. सलमान फिल्म का आइडिया सुनकर उत्साहित थे. वो ये फिल्म करेंगे या नहीं इसका जवाब जून के अंत तक ही मिलेगा. 

अगर करण जौहर की फिल्म पर बात नहीं बन पाती तो सलमान सूरज और साजिद की कहानियां सुनेंगे. साजिद नाडियाडवाला ‘किक 2’ की कहानी सुनाने वाले हैं. दोनों फिल्म इंडस्ट्री में पुराने दोस्त हैं. साजिद ने सलमान को लेकर जो पहली फिल्म प्रोड्यूस की थी, वो थी 1996 में आई ‘जीत’. उसके बाद दोनों ने ‘जुड़वा’, ‘किक’ समेत कई फिल्मों पर काम किया. ‘किक 2’ की कहानी पर अभी काम चल रहा है. पूरी होते ही सलमान को नैरेट की जाएगी. तीसरा नंबर आता है सूरज बड़जात्या का. सलमान को प्रेम बनाने वाले डायरेक्टर. बताया जा रहा है कि सूरज वाली फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े पर होगी. सलमान को उम्मीद है कि इस साल अगस्त तक सूरज वाली फिल्म की कहानी तैयार हो जाएगी. अगर बात जम गई तो फिल्म को दिवाली 2024 में रिलीज़ किए जाने का प्लान है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के पास मेकर्स को देने के लिए अभी डेट्स हैं. करण, सूरज और साजिद की फिल्मों में से जो भी फिल्म फाइनल होती है, वो उसी पर काम शुरू कर देंगे. रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया,

सलमान की शूटिंग डायरी फरवरी/मार्च 2024 तक खाली है. क्योंकि उसके बाद वो सबसे बड़ी फिल्म ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. अगर तीनों ही फिल्में खारिज हो जाती हैं, तो वो ‘टाइगर 3’ के बाद सीधा ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ पर ही काम करेंगे. 

हाल ही में IIFA में अनीस बज़्मी से ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर सवाल किया गया. कि वो फिल्म कब बनेगी. इस पर अनीस ने जवाब दिया कि जैसे ही सलमान तैयार होंगे, तुरंत फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. बताया जा रहा है कि सलमान खुद भी ‘नो एंट्री 2’ करने के लिए इच्छुक थे. लेकिन फिल्म को लेकर कुछ मसला पड़ रहा है. सलमान की टीम उसे सुलझाने में भी लगी हुई है. जब तक ये मामला नहीं निपटता तब तक फिल्म का भविष्य अधर में ही है. 
             

वीडियो: सिनेमा के किस्से: सलमान खान की पहली एक्शन फिल्म वीरगति के किस्से, जिसने खुलकर उनके सिक्स पैक एब्स को बेचा