The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

टीवी के बाद 'बिग बॉस ओटीटी' को भी सलमान खान होस्ट करेंगे?

खबरें हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीज़न में 'लॉक अप' के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी दिखाई दे सकते हैं.

post-main-image
एक मौके पर सलमान खान के साथ मुनव्वर फारूकी. दूसरी तरफ बिग बॉस ओटीटी के पोस्टर पर पहले सीज़न के होस्ट करण जौहर.

Bigg Boss OTT का पहला सीज़न 2021 में आया था. Voot पर आने वाले इस शो को Karan Johar ने होस्ट किया था. Divya Agarwal इस सीज़न की विनर रही थीं. 2022 में इसका नया सीज़न नहीं आया है. अब खबरें हैं कि 2023 में दूसरा सीज़न आ रहा है. जिसे करण जौहर नहीं, Salman Khan होस्ट करेंगे. इसमें Kangana Ranaut के शो Lock Up के विनर Munawar Faruqui भी हिस्सा ले सकते हैं.

सलमान खान 'बिग बॉस' का टीवी वर्ज़न पिछले 12 सीजन से होस्ट कर रहे हैं. मगर जब ये शो ओटीटी पर चालू हुआ, तो करण जौहर को इससे जोड़ा गया. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन जैसे सेलेब्रिटीज़ ने हिस्सा लिया. इस सीज़न को दिव्या अग्रवाल ने जीता. शमिता, निशांत और प्रतीक ओटीटी वर्ज़न से निपटने के बाद 'बिग बॉस 15' में भी दिखाई दिए.

bigg boss ott, karan johar,
‘बिग बॉस ओटीटी’ के होस्ट के तौर पर करण जौहर.

एक साल के गैप के बाद 2023 में 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीज़न आ रहा है. इंडियाफोरम की रिपोर्ट के मुताबिक अब इस शो के ओटीटी वर्ज़न को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे. साथ ही इसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के नज़र आने की भी खबरें हैं. 'बिग बॉस' की देखा-देखी 'लॉक अप' नाम का रियलिटी शो शुरू किया गया. एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था. इसमें पूनम पांडे, पायल रोहतगी, करणवीर वोहरा, मंदना करीमी, सारा खान, अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी ने हिस्सा लिया. शो जीता मुनव्वर ने. मुनव्वर ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर सलमान खान के साथ कुछ फोटोज़ पोस्ट की थीं. तभी से फैन्स गेस कर रहे थे, कुछ पक रहा है.

अब खबर आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में मुनव्वर फारूकी दिखाई दे सकते हैं. 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीज़न मई के आखिर या जून की शुरुआत से चालू हो सकता है. प्री-प्रोडक्शन का काम कमोबेश पूरा हो चुका है. इस शो में हिस्सा लेने के लिए मुनव्वर समेत कई अन्य नामों पर भी चर्चा चल रही है. मगर किसी नाम पर मुहर नहीं लग पाई है. इंडिया फोरम की इसी रिपोर्ट में बताया गया कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' तीन महीने तक चलेगा. उसके खत्म होने के बाद टीवी पर 'बिग बॉस 17' शुरू होगा. इस शो के भी तीन महीने तक चलने की संभावनाएं हैं. ये सब कही-सुनी बातें हैं. आधिकारिक तौर पर अब तक कुछ भी घोषित नहीं किया गया है. 

वीडियो: जानिए कैसे स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को एक फोन कॉल पर मिली जमानत