The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सलमान खान के सिक्योरिटी गार्ड्स ने विकी कौशल को धक्का मार दिया?

IIFA से सलमान और विकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि सलमान के सिक्योरिटी गार्ड ने विकी कौशल को धक्का दिया है.

post-main-image
सलमान खान और विकी कौशल इन दिनों अबू धाबी में हैं.

Salman Khan  और Vicky Kaushal इन दिनों अबू धाबी में हैं. जहां इस साल का IIFA अवॉर्ड्स होना है. IIFA को  विकी कौशल और अभिषेक बच्चन  होस्ट करेंगे. अवॉर्ड नाइट से पहले सलमान और विकी का एक वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है. लोग कह रहे हैं कि सलमान के सिक्योरिटी गार्ड ने विकी कौशल को धक्का मार दिया. सलमान ने भी सबकुछ देखा लेकिन कुछ नहीं कहा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में विकी एक गलियारेनुमा जगह पर खड़े हैं. किसी फैन के साथ सेल्फी ले रहे हैं. तभी सामने से सलमान खान और उनका जत्था आता है. बताया जा रहा है कि सलमान उस वक्त IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जा रहे हैं. उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स ने घेर रखा था. विकी, सलमान से कुछ कहने की कोशिश करते हैं. सलमान भी विकी की तरफ देखते है. उनकी बात सुनते हैं. मगर वो कुछ कह पाते, उससे पहले सलमान के एक सिक्योरिटी गार्ड ने विकी को हाथ से किनारे कर दिया. इसके बाद सलमान भी आगे बढ़ गए. 

वीडियो देखकर लोग सलमान और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स को बुरा-भला कह रहे हैं. सलमान को घमंडी और उनके गार्ड्स की इस हरकत को अपमानजनक बता रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा,

सलमान और उसके बॉडीगार्ड भूल गए कि किससे कैसे बिहेव करते हैं. बहुत एटीट्यूड है भाई.

एक यूज़र ने लिखा, 

सलमान खान चूहे जैसा बर्ताव कर रहे हैं. फटाफट बिल में घुस जाओ. बाहर बहुत खतरा है. ये हाल है बॉडी बिल्डिंग करके भी.

कुछ लोग सलमान के फेवर में भी आए. एक ने लिखा,

मुझे नहीं लगता कि सलमान यहां रूड हैं. सलमान ने विकी को ग्रीट किया. विकी रुककर उनसे बात करना चाहते थे मगर सलमान नहीं करना चाहते थे. तो ये रूड नहीं है. इसमें विकी को बुरा फील नहीं करना चाहिए.

कुछ लोगों ने ये भी कहा कि सलमान की जान को खतरा है, इसलिए उनकी सुरक्षा ज़्यादा बढ़ाई गई है. खैर, सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर 3' होने वाली है. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. IIFA  की प्रेस कॉफ्रेंस में सलमान ने कहा,

‘’बीती रात हम ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे थे. हमने शूटिंग पूरी कर ली है. इस साल दिवाली पर आप टाइगर को देखोगे. हेक्टिक शूट था. मगर बहुत मज़ा आया.''

सलमान खान इस बार IIFA अवॉर्ड्स  में परफॉर्म करेंगे. उनके अलावा  रकुल प्रीत सिंह, नोरा फतेही, जैकलीन, अमित त्रिवेदी, बादशाह और सुनीधी चौधरी जैसे कलाकार भी इस साल IIFA में परफॉर्म करेंगे. IIFA अवॉर्ड फंक्शन 26 और 27 मार्च होना है. 

वीडियो: जब सलमान खान ने सुई का उदाहरण लेकर वाज़ुद्दीन सिद्दीकी को star और actor का फर्क बताया