The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सेल्फी लेना चाहता था फैन, संजय दत्त ने धक्का मारकर साइड कर दिया

संजय दत्त पहले तो फैन के फोन में देखते हैं, फिर उसका कंधा पकड़कर उसे झटक देते हैं.

post-main-image
संजय दत्त का ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का बताया जा रहा है.

Sanjay Dutt का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें संजय एक शख्स को धक्का मारते हुए दिख रहे हैं. दरअसल वो आदमी संजय दत्त के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था मगर संजय उसे कंधे से पकड़कर किनारे करते दिख रहे हैं. वीडियो में संजय एक नहीं, बल्कि दो फैन्स को धक्का देते दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग संजय दत्त को घमंडी बुला रहे हैं.

संजय दत्त का ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का बताया जा रहा हैं. देर रात जब वो एयरपोर्ट से बाहर आए, तो एक फैन उनकी तरफ सेल्फी लेने के लिए दौड़ा. संजय पहले तो उसके फोन में देखते हैं, फिर उसका कंधा पकड़कर उसे झटक देते हैं. एक और फैन संजय दत्त के पीछे आता है. सेल्फी लेने की कोशिश करता है. संजय दत्त उसकी तरफ पीठ कर लेते हैं. फिर कार में बैठने से पहले उस शख्स को पीछे धकेलते हैं.

पहले आप ये वीडियो देखिए, 

संजय दत्त के इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया,

देखो कितनी स्मार्टली संजय ने फैन को हटा दिया. मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसे सेलिब्रिटीज़ के साथ फोटो क्यों लेना चाहते हैं. बस एक फोटो ले लीजिए दूर से और हट जाइए, सेल्फी की क्या ज़रूरत है. वो आपको याद भी नहीं रखते, फिर भी अपनी इंसल्ट क्यों करवाते हैं.

एक ने लिखा,

लोग भी इनको पब्लिक प्रॉपर्टी समझ के सेल्फी लेने लगते हैं. अरे कम से कम परमिशन तो लें.

वैसे ये पहला वीडियो नहीं है, जब कोई सुपरस्टार किसी फैन को सेल्फी लेते वक्त दूर हटा रहा है. इससे पहले शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हुआ था. वो भी मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुए थे. वहां भी एक आदमी उनके साथ फोटो लेने के लिए आगे आया था. जिसके बाद शाहरुख ने उसका हाथ झटक दिया था. बाद में शाहरुख की भी खूब ट्रोलिंग हुई थी. ऐसा ही एक वीडियो ऋतिक रोशन का वायरल हुआ था. उसमें ऋतिक के बॉडीगार्ड ने एक फूड डिलीवरी बॉय को धक्का देकर किनारे हटा दिया था. जो ऋतिक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहां था.

खैर, संजय दत्त के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वो थलपति विजय की 'लियो' में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स हैं कि वो थलपति विजय के पिता का रोल करेंगे. इसके अलावा खबर ये भी है कि संजय दत्त, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो करेंगे. साथ ही 'हेरा-फेरी 3' में भी नज़र आ सकते हैं.