The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में बहुत जबर स्टारकास्ट होने वाली है

खबर आई थी कि फरहान की नरेट की हुई स्क्रिप्ट को शाहरुख ने रिजेक्ट कर दिया था.

post-main-image
शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन 2' साल 2011 में रिलीज़ हुई थी.

फिल्मी दुनिया की खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

#कपिल की फिल्म Zwigato का ट्रेलर आया

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का ट्रेलर आ गया. नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय का रोल प्ले करेंगे. फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है. 

इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस की जाएगी.

# ममूटी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे दुलकर सलमान?

खबर आई थी कि दुलकर सलमान जल्द ही अपने पिता ममूटी के साथ 'बिलाल' फिल्म में नज़र आएंगे. रिसेंटली एक मीडिया इंटरैक्शन में दुलकर ने इन खबरों पर बात की. कहा, ''अब ये तो 'बिलाल' के मेकर्स बताएंगे कि हम दोनों इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे या नहीं.'' दुलकर ने ना तो इन खबरों को सही ठहराया और ना ही गलत.

#दिलजीत दोसांझ ने अनाउंस की अगली पंजाबी फिल्म

दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी' को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. अब उन्होंने अपनी अगली पंजाबी फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. जिसका नाम है 'बेब भांगड़ा पुदै ने'. मूवी में उनके साथ सरगुन मेहता होंगी.

 इसे 05 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा.

#सनी देओल ने बताया, रीमेक फिल्में क्यों नहीं चलती

'चुप' के प्रमोशन के दौरान सनी देओल ने बॉलीवुड में बन रही रीमेक फिल्मों पर बात की. उन्होंने कहा,  ''मैं हमेशा कुछ डिफरेंट करने की कोशिश करता हूं. मैंने एक या दो रीमेक फिल्में की हैं. मगर मैं कुछ फ्रेश कंटेंट की तलाश करता हूं. जब हम कोई रीमेक करते हैं तो उसके साथ चीज़ें गड़बड़ ही हो जाती हैं. ओरिजनल फिल्म में जो बात होती है वो हम कहीं ना कहीं मिस कर ही जाते हैं.''

#रवीश कुमार पर बनी डॉक्यूमेंट्री को मिला अवॉर्ड

फिल्ममेकर विनय शुक्ला की डॉक्यूमेंट्री, 'वाइल वी वॉच' को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में एम्लिफाई वॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. हिंदी में इस डॉक्यूमेंट्री का नाम है, 'नमस्कार, मैं रवीश कुमार'.  

#आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर आ गया

आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह की फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर आ गया. कहानी एक मेडिकल स्टूडेंट की है जो गायनेकोलॉजी पढ़ रहा है. स्त्री रोग विशेषज्ञ बनने के दौरान उसे कैसी-कैसी समस्या आती है, पूरी फिल्म इसी पर बेस्ड है. शेफाली शाह, फिल्म में सीनियर डॉक्टर बनी हैं. 

अनुभूती कश्यप के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

#फरहान की 'डॉन 3' में शाहरुख, अमिताभ, रणवीर होंगे?

फरहान अख्तर की मच अवेटेड फिल्म 'डॉन 3' को लेकर चर्चा है. खबर आई थी कि फरहान की नरेट की हुई स्क्रिप्ट को शाहरुख ने रिजेक्ट कर दिया था. जिसके बाद फरहान ने फिर से स्क्रिप्ट पर काम किया. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. इन दोनों के साथ मूवी में रणवीर सिंह का स्पेशल कैमियो  होगा. वो मूवी में डॉन बनेंगे. हालांकि अभी इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: बॉक्स ऑफि पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है ब्रह्मास्त्र