The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शाहरुख की 'जवान' में होंगे ये 19 धांसू एक्टर्स!

इनमें से एक WWE खिलाड़ी भी रह चुका है.

post-main-image
इनके अलावा फिल्म में कुछ स्टार कैमियो भी करने वाले हैं.

Shah Rukh Khan की Jawan को लेकर भयंकर बज़ बना हुआ है. ट्रेड एक्स्पर्ट्स का मानना है कि ये बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ जैसा ही कमाल करेगी. ‘पठान’ के चलने का सबसे बड़ा कारण था शाहरुख का कमबैक. वो भी एक एक्शन हीरो के रूप में. ‘जवान’ सिर्फ शाहरुख या एक्शन के नाम पर नहीं बिकेगी. लोग उत्सुक हैं ये देखने में कि विजय की सुपरहिट फिल्में बनाने वाला डायरेक्टर अब शाहरुख के साथ क्या करता है. फिल्म की कहानी और तमाम बड़े डिटेल्स को लेकर मेकर्स अब तक चुप ही रहे हैं. बीच में कुछ फोटो लीक हुई थी. ऐसी लीक फोटोज़ के खिलाफ मेकर्स दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गए. उन्हें मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटवाया गया. हालांकि अब फिल्म की कास्ट से जुड़ा बाद अपडेट आया है. रेडिट पर एक सब-रेडिट चल रही है. उन्होंने दावा किया है कि ‘जवान’ में ये 19 एक्टर नज़र आएंगे. 

इनके बारे में बताते हैं:

# नयनतारा: फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है. उनमें से एक के साथ नयनतारा होंगी. 

# विजय सेतुपति: ‘मास्टर’ और ‘विक्रम’ में दमदार परफॉरमेंसेज़ के बाद विजय सेतुपति ‘जवान’ में भी विलेन बने हैं. 

# प्रियामणि: ‘द फैमिली मैन’ में सुचित्रा तिवारी का किरदार निभाने वाली प्रियामणि भी ‘जवान’ का हिस्सा हैं. 

# सान्या मल्होत्रा: सान्या अपने इंटरव्यूज़ में बता चुकी हैं कि वो ‘जवान’ का हिस्सा हैं. बस अपने रोल को लेकर उन्होंने कोई डिटेल साझा नहीं की. 

# योगी बाबू: तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. क्या कमाल के एक्टर हैं, ये जानने के लिए ‘मंडेला’ नाम की फिल्म देखिए. 

# लहर खान: लहर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं कि वो ‘जवान’ में नज़र आएंगी. उन्हें आपने ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी देखा है. 

# अश्लेषा ठाकुर: ‘द फैमिली मैन’ में अश्लेषा ने श्रीकांत तिवारी की बेटी धृति का किरदार निभाया था. 

# ऋतुजा शिंदे: उन्होंने अधिकांश काम मराठी सिनेमा में ही किया है. 

# आलिया कुरेशी: नेटफ्लिक्स की सीरीज़ Eternally Confused and Eager for Love में नज़र आई थीं. 

# गिरिजा ओक गोडबोले: ‘तारे ज़मीन पर’ और ‘शोर इन द सिटी’ जैसी फिल्मों में गिरिजा ने काम किया है. मराठी सिनेमा और थिएटर में लगातार एक्टिव रहती हैं. 

# संजीता भट्टाचार्य: सोनाली बेंद्रे की डेब्यू सीरीज़ ‘द ब्रोकन न्यूज़’ में संजीता ने काम किया था. 

# सुखविंदर ग्रेवाल: सात फुट दो इंच की हाइट वाले सुखविंदर WWE से भी जुड़े थे. संभव है कि वो ‘जवान’ में शाहरुख के खिलाफ एक्शन करते दिखें. 

# रविराज कांडे: बताया जा रहा है कि मराठी एक्टर रविराज भी ‘जवान’ की कास्ट का हिस्सा हैं. 

# जफ़र सादिक़: नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी ‘पावा कढैगल’ में जफ़र ने यादगार काम किया था. तमिल एक्टर हैं. लोकेश कनगराज की ‘विक्रम’ में भी काम किया था. 

# प्रियदर्शिनी राजकुमार: तमिल फिल्म इंडस्ट्री में लगातार काम करती रही हैं. ‘सारपट्टा परमबरै’ उनके प्रमुख कामों में से एक है. 

# संगय त्शेल्ट्रिम: सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नज़र आए थे. एक पूर्व आर्मी ऑफिसर जिन्होंने रिटाइरमेंट लेकर बॉडीबिल्डिंग पर काम करना शुरू किया. 

# केनी बसुमतारी: आसामी भाषा की फिल्मों के लिए लगातार काम करते रहे हैं. एक्टिंग करते हैं. खुद अपनी फिल्मे भी बनाते हैं.

# रिधि डोगरा: रिधि ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘जवान’ के सेट पर शाहरुख और विजय सेतुपति को देखना ही उनके लिए पूरी फिल्म देखने जैसा था. 

# सुनील ग्रोवर: सुनील ने पिछले कुछ समय में खुद को नए तरह से एक्सप्लोर किया है. वो अब सिर्फ कॉमेडी किस्म के रोल नहीं करना चाहते. संभव है कि ‘जवान’ में भी वो अपनी पुख्ता छवि से कुछ अलग करेंगे. 

बता दें कि ये 19 नाम मेजर रोल्स में नज़र आएंगे. उनके अलावा फिल्म में कई कैमियो भी होने वाले हैं. उनमें से एक दीपिका पादुकोण का ही है. उन्होंने शाहरुख के साथ ‘जवान’ के लिए एक गाना भी शूट किया है.                                     
 

वीडियो: जवान के सेट से अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की डांस रिहर्सल की तस्वीर लीक हो गई