The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

250 औरतों के साथ 'जवान' का एक्शन सीन शूट करेंगे शाहरुख

इतनी भारी भीड़ को संभालने के लिए मुंबई से मैनेजमेंट ऑफिसर्स को बुलाया गया है. ताकि किसी भी तरह की कोई भसड़ ना हो.

post-main-image
शाहरुख खान की 'जवान' फिल्म का पोस्टर.

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं. नीचे शाहरुख खान की जवान से लेकर आर. बाल्की की चुप फिल्म तक पढ़े फिल्मी दुनिया की लेटेस्ट अपडेट.

#250 औरतों के साथ 'जवान' का एक्शन सीन शूट करेंगे शाहरुख

शाहरुख खान इन दिनों एटली की फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म का एक एक्शन सीन शूट किया जाना है. इस सीन का मैसिव सेट चेन्नई में बनाया गया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीन के लिए शाहरुख खान के साथ करीब 200 से 250 औरतें होंगी. 

इतनी भारी भीड़ को संभालने के लिए मुंबई से मैनेजमेंट ऑफिसर्स को बुलाया गया है. ताकि किसी भी तरह की कोई भसड़ ना हो. इस एक सीन की शूटिंग सात दिनों तक की जानी है. इतनी सारी तैयारियां देखकर तो लग रहा है कि ये तगड़ा एक्शन सीन होगा.

# मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा को पुलिस ने भेजा समन

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के बाद नोरा फतेही को भी दिल्ली पुलिस ने समन भेजा है. ठग चंद्रशेखर से जुड़े मामले में नोरा फतेही से पूछताछ की जाएगी. उन्हें गुरुवार 15 सितंबर को पुलिस के सामने पेश होना है.

# कर्ण पर फिल्म बनाएंगे राकेश ओम प्रकाश मेहरा

फिल्ममेकर राकेश ओम प्रकाश मेहरा जल्द ही मायथोलॉजी फिक्शन फिल्म बनाने वाले हैं. महाभारत के पात्र कर्ण पर बेस्ड ये स्टोरी दो पार्ट में बनाई जाएगी. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए राकेश ने शाहिद कपूर को अप्रोच किया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. मूवी का बजट 200 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है. इसे फरहान अख्तर प्रड्यूस करेंगे.

# 100  देशों में रिलीज़ होगी सैफ-ऋतिक की 'विक्रम-वेधा'

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की बिग बजट फिल्म 'विक्रम वेधा' 100 देशों में रिलीज़ होगी. वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को यूरोप के 22 देश, अफ्रिका, लैटिन अमेरिका, जापान, रूस और पेरू जैसे देशों में भी इसे रिलीज़ किया जाएगा. 

टी-सीरीज़ और रिलाएंस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को इंटरनेशनली डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.  

# आर. बाल्की ने 'चुप' में दुलकर को क्यों कास्ट किया?

फिल्ममेकर आर. बाल्की की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप' का ट्रेलर आ गया. बाल्की ने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने दुलकर सलमान को ही क्यों कास्ट किया. उन्होंने कहा,

''मैं हिंदी सिनेमा के लिए किसी फ्रेश फेस को लेना चाहता था जिसके पास एक्टिंग का अनुभव भी हो. फिर मुझे दुलकर सलमान मिले. लॉकडाउन में मैंने ज़ूम कॉल पर उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई थी. बस तभी सब तय हो गया.''  'चुप', 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# न्यूड फोटो विवाद पर रणवीर- ''वो फोटो मेरी नहीं है''

बीते दिनों रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वो बिना कपड़ों के नज़र आ रहे थे. इन तस्वीरों का खूब विरोध हुआ. रणवीर के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था. पुलिस से की गई पूछताछ में रणवीर ने कहा कि जिस एक तस्वीर के आधार पर उनके खिलाफ केस किया गया है, वो मॉर्फ्ड तस्वीर है. यानी उस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. वो तस्वीर उनके फोटोशूट का हिस्सा नहीं है.  

वीडियो: नहीं रहा वो महान फिल्मकार, जिसने 60 के दशक में बदल दिए थे सिनेमा के मायने