The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

राम चरण ने 'पठान' का ट्रेलर लॉन्च किया, शाहरुख ने कहा- 'ऑस्कर छूने दीजिएगा'

'पठान' का तमिल ट्रेलर थलपति विजय और तेलुगु ट्रेलर राम चरण ने लॉन्च किया है.

post-main-image
RRR के एक सीन में राम चरण. दूसरी तरफ 'पठान' का एक सीन.

Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan का ट्रेलर रिलीज़ किया. फिल्म का हिंदी ट्रेलर तो शाहरुख और फिल्म की स्टारकास्ट ने खुद लॉन्च किया. मगर सोशल मीडिया पर 'पठान' का तमिल ट्रेलर Thalapathy Vijay और तेलुगु ट्रेलर Ram Charan ने लॉन्च किया. शाहरुख ने दोनों लोगों को उनकी इस मदद के लिए बिल्कुल अपने अंदाज़ में शुक्रिया कहा. थलपति विजय के साथ खाने का प्लान बना लिया. राम चरण से ऑस्कर अवॉर्ड को छूने की परमिशन मांग ली.

थलपति विजय ने ट्विटर पर 'पठान' का तमिल ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-

''शाहरुख सर और पठान की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट रहेगा. ये रहा फिल्म का ट्रेलर''

शाहरुख खान ने थलपति विजय को तमिल ट्रेलर लॉन्च करने के लिए थैंक यू बोला. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा-

''थैंक यू मेरे दोस्त विजय. आप थलपति इसी विनम्रता की वजह से कहे जाते हैं. स्वादिष्ट खाने पर जल्द ही मिलते हैं. लव यू.''

फिर शाहरुख ने यही चीज़ तमिल में लिखी.  

राम चरण ने 'पठान' के तेलुगु वर्ज़न का ट्रेलर लॉन्च करते हुए लिखा-

''पठान की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं. शाहरुख सर आपको बिल्कुल नए अंदाज़ में एक्शन सीक्वेंस में देखने का इंतज़ार कर रहा हूं.''

शाहरुख ने राम चरण को जवाब देते हुए लिखा-

''बहुत-बहुत शुक्रिया मेरा मेगा पावर स्टार राम चरण. जब आपकी RRR टीम ऑस्कर लेकर इंडिया आएगी, तो प्लीज़ मुझे उसे छूने दीजिएगा. ढेर सारा प्यार.''

यही बात उन्होंने तेलुगु में भी लिखी.

इसके जवाब में राम चरण ने लिखा- 

‘’बिल्कुल सर. ये अवॉर्ड इंडियन सिनेमा का है.''

एस.एस. राजामौली डायरेक्टेड RRR के गाने 'नाटु नाटु' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किया गया. शॉर्टलिस्ट किए जाने का मतलब ऑस्कर अवॉर्ड जीतने से दो कदम की दूरी. जो फिल्में शॉर्टलिस्ट की गई हैं, उसमें कुछ फिल्में नॉमिनेट की जाएंगी. नॉमिनेशन में जगह बनाने वाली फिल्मों में से कुछ फिल्मों को ऑस्कर मिलेगा. इसलिए दो कदम की दूरी. शाहरुख इसी बारे में बात कर रहे थे कि जब 'नाटु नाटु' ऑस्कर जीत जाएगी, तो उस अवॉर्ड को छूकर देखना चाहेंगे.

RRR ने वैसे ही दुनियाभर में तूफान मचाया हुआ है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकने के बावजूद इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है. बीते दिनों फिल्म का एक शो करवाया गया, जिसके 932 टिकट मात्र 98 सेकंड में बिक गए. फैंस को बड़ी उम्मीद है कि RRR ऑस्कर में कुछ कमाल दिखा सकती है. ऐसा होता है या नहीं, ये अपने को 12 मार्च को पता चलेगा. क्योंकि इसी दिन ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी होनी है.

अब बात फिल्म 'पठान' की. ये एक स्पाय थ्रिलर है, जिससे भरपूर एंटरटेनमेंट की उम्मीद की जा रही है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्योंकि 2018 के बाद फुल फ्लेज्ड रोल में शाहरुख खान की पहली फिल्म है. 'पठान' में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

 

पठान के ट्रेलर में शाहरुख खान को देखकर बॉयकॉट गैंग की हालत खराब होगी