The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

समीर वानखेड़े पर छापा पड़ा और शाहरुख का 'कर्मा' वाला ट्वीट वायरल होने लगा

जिस टीम ने ड्रग्स केस में छापेमारी करके आर्यन खान को गिरफ्तार किया था, समीर वानखेड़े उसे लीड कर रहे थे. अब मुश्किल में हैं.

post-main-image
ड्रग्स केस के दौरान NCB दफ्तर के बाहर आर्यन खान. दूसरी तरफ गाड़ी में जाते समीर वानखेड़े.

पूर्व NCB ऑफिसर Sameer Wankhede के खिलाफ करप्शन का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही उनके घर पर CBI ने छापेमारी भी की है. समीर वानखेड़े मुंबई में NCB के जोनल चीफ रहे हैं. Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. ये गिरफ्तारी एक क्रूज़ शिप पर रेड मारने के बाद हुई थी. इस छापा मारने वाली टीम को समीर वानखेड़े लीड कर रहे थे. इस केस में आर्यन खान बरी हो गए. समीर वानखेड़े का तबादला कर दिया गया. जैसे ही समीर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ, शाहरुख खान का एक पुराना ट्वीट वायरल होने लग पड़ा. जिसमें उन्होंने जैसा कर्म करोगे, वैसा फल मिलेगा टाइप की बात कही थी.

'पठान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाहरुख ने 20 फरवरी को ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया. इसमें Yusraaaa नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया

''एक फनी और डंब जोक सुनाइए!!''

शाहरुख को उनके विटी जवाबों के लिए जाना जाता है. मगर इस ट्वीट पर वो सीरियस हो गए. उन्होंने लिखा-

''एक नया रेस्टॉरेंट है, जिसे कर्मा बुलाते हैं. वहां कोई मेन्यू नहीं है. आपको वही मिलेगा, जिसके आप काबिल हो.''

अब समीर वानखेड़े के ऊपर हुई कानूनी कार्रवाई के बाद शाहरुख के इस तीन महीने पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट चलाया जा रहा है. इससे लोगों को ये गफ़लत हो रही है कि ये समीर वानखेडे़ मामले पर शाहरुख की प्रतिक्रिया है.

2 अक्टूबर, 2021 को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज़ शिप पर छापेमारी हुई. यहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उन लोगों पर ड्रग्स रखने के आरोप में NDPS Act लगाया गया था. इस मामले में आर्यन को 28 दिन जेल में बिताने पड़े थे. 27 मई 2022 को NCB ने अपनी चार्जशीट से आर्यन खान का नाम हटा दिया. तकरीबन उसी वक्त समीर वानखेड़े का नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से ट्रांसफर हुआ. उन्हें डायरेक्टोरेट जनरल टैक्सपेयर सर्विसेज़, चेन्नई भेज दिया गया.  

आर्यन खान इन सब झंझटों से निपटने के बाद अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने D'yavol X नाम का क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया. शाहरुख खान को लेकर इस ब्रांड के लिए ऐड भी आर्यन ने ही डायरेक्ट किया. ये उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू माना गया. इन दिनों वो 'स्टारडम' नाम की एक वेब सीरीज़ पर काम कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री पर बेस्ड इस सीरीज़ को खुद आर्यन ने लिखा है और वही डायरेक्ट भी करेंगे. इसे शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है. 

वीडियो: आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में अरेस्ट किया था, NCB अफ़सर की अब क्यों नौकरी चली गई?