The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शाहरुख ने शर्टलेस फोटो पोस्ट की, पब्लिक उनकी नाक देखकर 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए कन्विंस हो गई

उनकी नाक देखकर लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि 'ब्रह्मास्त्र' में देव का किरदार शाहरुख ने ही निभाया था. मगर इसकी उम्मीद बहुत कम है.

post-main-image
शाहरुख खान के 'पठान' लुक वाली फोटो. दूसरी तरफ 'ब्रह्मास्त्र' के एक सीन में देव का किरदार.

Shahrukh Khan ने Pathaan लुक वाली अपनी फोटो पोस्ट की. पब्लिक ने Brahmastra के देव से जोड़ दिया. इस फोटो में शाहरुख की नाक देखकर पब्लिक कन्विंस हो गई है कि 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख ही देव बने हैं.

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस फोटो पोस्ट की. बढ़े हुए बाल. ढेर सारे ऐब्स. और गहरी, उदास, जिगरभेदी आंखें. जिन्हें देखकर भंसाली को उन्हें 'देवदास' बनाने का ख्याल आया था. खैर, इस फोटो के कैप्शन में शाहरुख अपनी शर्ट को संबोधित 'सिलसिला' फिल्म से प्रेरित कविता लिखते हैं. वो लिखते हैं-

''मैं अपनी शर्ट से कहता हूं:

तुम होती तो कैसा होता...
तुम इस बात पे हैरान होती, 
तुम इस बात पर कितनी हंसती...
तुम होती तो ऐसा होता...

पठान के इंतज़ार में.''

इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है. मगर पब्लिक की नज़र गई उनकी तीखी नाक पर. उनकी नाक देखकर लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि 'ब्रह्मास्त्र' में देव का किरदार शाहरुख ने ही निभाया था. और जनता को उम्मीद है कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2- देव' में उन्हें शाहरुख खान फुल-फ्लेज़्ड रोल में देखने को मिलेंगे. ये अंदाज़ा किस बात पर लगाया जा रहा है, वो आप नीचे लगे पोस्ट  देखकर समझ जाएंगे-

ये तो हो गई जनता की बात. मगर असल में इस बात की उम्मीद बहुत कम है कि 'ब्रह्मास्त्र' में देव का रोल शाहरुख खान करेंगे. क्योंकि ये रणबीर कपूर की फ्रैंचाइज़ है. उन्हीं के साथ प्लान की गई है. उन्होंने लिटरली इसके लिए खून-पसीना और पैसे बहाए हैं. बहुत संभावनाएं इस बात की हैं कि 'ब्रह्मास्त्र 2- देव' में शिवा और देव दोनों ही रोल्स में रणबीर नज़र आएंगे. हालांकि अभी सारी बातें खालिस अटकलें हैं. जब तक इस बारे में अयान मुखर्जी या रणबीर कपूर कुछ नहीं कहते, अपन कुछ नहीं कह सकते.

'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान ने मोहन भार्गव नाम के साइंटिस्ट का रोल किया था. जो कि वानरास्त्र भी है. फिल्म में उनका कैमियो खूब पसंद किया गया. अयान से कहा गया कि वो शाहरुख के कैरेक्टर को आगे बढ़ाते हुए एक स्पिन ऑफ फिल्म बनाएं. जिसके जवाब में अयान ने कहा था कि ये बात उनके और उनकी टीम के दिमाग में भी है. मगर अभी तो ये फिल्म बनती नज़र नहीं आ रही.

शाहरुख खान अपने कमबैक में व्यस्त हैं. 25 जनवरी, 2023 को उनकी फिल्म 'पठान' सिनेमाघरों में उतरने जा रही है. और इस फिल्म को लेकर मार्केट में भयानक बज़ है. क्योंकि शाहरुख खान पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. शाहरुख ने आज अपनी जो फोटो पोस्ट की, ये भी 'पठान' के प्रमोशन का हिस्सा है. इसके बाद वो एटली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे. जो कि 2 जून, 2023 को रिलीज़ होगी. और फिर उनकी राजू हीरानी डायरेक्टेड फिल्म 'डंकी' आएगी.  

वीडियो देखें: ब्रह्मास्त्र देखने वालों ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की तारीफों पुल बांधे, आलिया भट्ट की आलोचना की