श्रेया धनवंतरी ने बताया, डायरेक्टर को लव लेटर लिखकर पाया 'चुप' में काम!

06:01 PM Sep 22, 2022 | श्वेतांक
Advertisement

Chup नाम की फिल्म आ रही है. फिल्म में सनी देओल, पूजा भट्ट और दुलकर सलमान के साथ श्रेया धनवंतरी ने काम किया है. श्रेया ने हालिया मीडिया इंटरैक्शन में बताया कि उन्होंने आर. बाल्की को लव लेटर लिखकर फिल्म में काम मांगा था. हालांकि उन्हें ये नहीं पता कि वो इस रोल के लिए पहली पसंद थीं या नहीं.

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करतेहुए श्रेया ने बताया कि वो मानना चाहेंगी कि वो इस फिल्म के लिए फर्स्ट चॉइस थीं. क्योंकि-

''मैंने बाल्की को लव लेटर लिखा और कहा कि अगर आपके पास मेरे लिए कभी भी कुछ हो, तो मुझे बताइएगा. उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा- हां. मेरे पास आपके लिए कुछ है. आप मुझे सोमवार को मिलिए. मैं सोमवार को उनसे मिलने गई. उन्होंने मुझे कहानी सुनाई और कहा कि अगर आप ये (रोल/फिल्म) करना चाहें, तो ये आपका है. मैं हैरानी में उनकी तरफ देखती रह गई. मैंने कहा बिल्कुल मैं करना चाहती हूं. उन्होंने कहा ठीक. वो मेरे करियर का सबसे अच्छा दिन था.''

हालांकि ये फिल्म किसी भी तरह से श्रेया को ही मिलनी थी. ये कमाल का संयोग था. श्रेया बताती हैं कि वो सोमवार को बाल्की से मिलकर लौट गईं. इसके बाद बाल्की ने अपने राइटरों से कहा कि इस रोल के लिए उनके जहन में दो लड़कियां थीं. बकौल श्रेया, बाल्की ने कहा कि अच्छा हुआ वो श्रेया से मिल लिए. मगर वो दूसरी लड़िकियों से भी मिलना चाहते थे. राइटरों ने पूछा कि वो कौन सी लड़कियां हैं, जो उनके दिमाग में हैं. इसके जवाब में बाल्की ने कहा-

''या तो मुझे स्कैम 1992 वाली नई लड़की चाहिए थी या 'द फैमिली मैन' वाली''

श्रेया बताती हैं कि इसके बाद राइटरों ने बाल्की को बताया कि वो दोनों एक ही लड़की है. और उसका नाम श्रेया धनवंतरी है. जिन्हें वो पहले ही अपनी फिल्म में कास्ट कर चुके हैं. श्रेया धनवंतरी ने 'स्कैम 1992' में सुचेता दलाल से प्रेरित किरदार निभाया था. हर्षद मेहता की ठगी सबके सामने लाने में सुचेता का रोल बेहद अहम था. जबकि द फैमिली मैन में उन्होंने 'ज़ोया' नाम की ऑफिसर का रोल किया था.

जबकि आर.बाल्की 'चीनी कम', 'पा' और 'की और का' जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. उनकी आखिरी फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन'. अब वो 'चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 


वीडियो देखें: द फैमिली मैन के एक्टर शहाब अली को मुंबई में घर खाली करना पड़ा?

This browser does not support the video element.

Advertisement
Next