The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'पठान' में विलन बने जॉन अब्राहम के बारे में बोले डायरेक्टर- 'शाहरुख के साथ टक्कर जबरदस्त होगी'

'पठान' का ज़िक्र आते ही शाहरुख खान की बात शुरूी हो जा रही. दीपिका भी खबरों में रहीं. मगर जॉन अब्राहम की बात कोई कर ही नहीं रहा था!

post-main-image
फिल्म 'पठान' के एक सीन में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान.

जहां कहीं भी Pathaan का ज़िक्र हो रहा है, Shahrukh Khan के अलावा किसी की बात ही नहीं हो रही. वो तो एक-दो गाने आ गए, जिसमें Deepika Padukone दिख गईं. उनके कॉस्ट्यूम को लेकर विवाद हो गया. तो उनकी थोड़ी चर्चा हो गई. मगर फिल्म में विलन का रोल करने वाले John Abraham पूरे सीन से गायब हैं. मगर फाइनली अब फिल्म के डायरेक्टर Siddharth Anand ने उनके बारे में बात की है. सिद्धार्थ ने बताया है कि जॉन और शाहरुख के बीच में जो एक्शन सीक्वेंस है, वो धुआंधार होने वाला है.

'पठान' में जॉन अब्राहम जिम नाम के एक कूल विलन का किरदार निभा रहे हैं. जो शाहरुख को कड़ी टक्कर देने वाला है. सिद्धार्थ आनंद ने जॉन के कैरेक्टर के बारे में मिड-डे से बात करते हुए कहा-

''मैं हमेशा ये मानता हूं कि विलन का प्रोजेक्शन अगर हीरो से बड़ा नहीं हो सकता, तो कम से कम हीरो जितना मजबूत तो होना ही चाहिए. जब विलन बड़ा होगा, तभी हीरो के साथ उसकी भिड़ंत जबरदस्त हो पाएगी. हमारी फिल्म में शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है.''

सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि उन्होंने जॉन को एक ऐसा विलन बनाया है, जो स्टाइलिश और कूल है. मगर वो पठान के सारे प्लान्स पर पानी फेरने की कुव्वत रखता है. शाहरुख खान ने 'पठान' में एक स्पाय का रोल किया है. पठान तीन साल पहले एक मिशन के दौरान पकड़ा गया था. जिसके बाद उसे मरा हुआ मान लिया गया. मगर जैसा कि टीज़र में शाहरुख खान कहते हैं- 'पठान अभी ज़िंदा है'. ये लाइन थोड़ी-थोड़ी 'टाइगर' सीरीज़ की लाइन पर है. क्योंकि 'एक था टाइगर' के बाद अविनाश उर्फ टाइगर गायब हो गया था. वो कहां है, ये किसी को नहीं पता था. इसलिए उसे मरा हुआ मान लिया गया था. इसलिए सीरीज़ की दूसरी किस्त का नाम पड़ा- 'टाइगर ज़िंदा है'.  

खैर, इससे पहले 'पठान' में शाहरुख के लुक पर बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था कि वो पब्लिक को सरप्राइज़ करना चाहते थे. शाहरुख खान ने अपने करियर में ढेर सारे रोल्स किए हैं. बहुत सारे लुक्स में दिख चुके हैं. ऐसे में उन्हें कुछ नए और फ्रेश लुक में दिखाने के लिए बहुत माथापच्ची करनी पड़ी. सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा के साथ मिलकर उनका ये लुक तय किया था. जिसके कीवर्ड्स थे- लेदर जैकेट, एविएटर और बढ़े-बिखरे बाल. जब तक फिल्म का शूट चलता रहा, शाहरुख मीडिया का नज़रों से गायब रहे. क्योंकि उनका लुक छुपाकर रखा जाना था. हालांकि फिर भी 'पठान' के सेट से उनकी कुछ एक फोटोज़ लीक हो गई थीं. जिससे जनता को पता चल गया था कि शाहरुख लंबे बालों में दिखने वाले हैं.

बहरहाल, 'पठान' फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुकी हैं. दोनों को आलोचना का सामना करना पड़ा. बावजूद इसके दोनों गाने सुने और देखे जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज़ करने की खबरें हैं. क्योंकि 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग' आ चुका है, शाहरुख- दीपिका के इस गाने को मिले-जुले रिएक्शंस मिल रहे