The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' में अजय, अक्षय समेत आधी इंडस्ट्री को कास्ट कर लिया है

'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने जा रही है.

post-main-image
'सिघम अगेन' की स्टारकास्ट.

Rohit Shetty की पिछली फिल्म Cirkus फ्लॉप रही थी. पिछले 10-15 सालों में उनकी पहली असफल फिल्म. इसलिए अब वो अगली फिल्म से सारी कसर पूरी करना चाहते हैं. उनकी अगली फिल्म है Singham Again. इस फिल्म की स्टारकास्ट बड़ी धुआंधार होने वाली है. Ajay Devgn तो सिंघम हैं ही. उनके अलावा इस फिल्म में Akshay Kumar, Ranveer Singh, Kareena Kapoor, Deepika Padukone और Vicky Kaushal भी दिखाई देंगे.

रोहित शेट्टी ने कुछ समय पहले ही 'सिंघम अगेन' की कास्टिंग कंफर्म कर दी थी. ये तो पता ही था कि रोहित की कॉप यूनिवर्स के सभी लीडिंग कैरेक्टर्स 'सिंघम' की तीसरी किस्त में दिखेंगे. करीना कपूर और दीपिका पादुकोण नई एंट्री हैं. बस विकी कौशल सरप्राइज़ हैं. खैर, पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सिंघम अगेन' की शूटिंग इस साल अगस्त से शुरू होगी. इसे इंडिया समेत दुनिया के कई अलग-अलग लोकेशंस पर शूट करने की प्लानिंग है. रोहित फिल्म के बड़े स्केल वाले एक्शन सीक्वेंस को असल लोकेशंस पर शूट करना चाहते हैं. कुल जमा बात ये है कि रोहित ने पहले दो 'सिंघम' बना रखी है. तीसरे पार्ट को वो अलग लेवल पर लेकर जाना चाहते हैं.

'सिंघम अगेन' के हीरो तो अजय देवगन उर्फ बाजीराव सिंघम ही रहेंगे. उनके मिशन में मदद के लिए अक्षय और रणवीर के किरदार दिखाई देंगे. मगर ये पिछली फिल्मों की तरह सिर्फ कैमियो नहीं होगा. इसे एक्सटेंडेड गेस्ट रोल बताया जा रहा है. इसके लिए अक्षय और रणवीर 20 दिन की शूटिंग करेंगे. करीना कपूर, बाजीराव सिंघम की पत्नी के रोल में दिखेंगी. वहीं दीपिका पादुकोण की एंट्री एक महिला पुलिस ऑफिसर के तौर पर हो रही है. इन सब दिग्गजों के साथ फिल्म में एक नए कॉप किरदार को भी लाया जाना है. इस रोल में विकी कौशल के कास्ट होने की खबरें हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी और विकी कौशल पिछले तीन सालों से एक फिल्म को लेकर बात कर रहे थे. उसी बातचीत का नतीजा है कि विकी अब 'सिंघम अगेन' का हिस्सा हैं. हालांकि उनका रोल, बाकी पुलिसवालों से काफी अलग होने वाला है. जैकी श्रॉफ ने 'सूर्यवंशी' में ओमर हाफिज़ नाम के आतंकवादी का रोल किया था. वो उसी किरदार को 'सिंघम अगेन' में आगे बढ़ाएंगे. मतलब वो पिक्चर के मेन विलन होंगे. 

'सिंघम अगेन' की शूटिंग अगस्त से शुरू होनी है. तब तक अजय देवगन अपनी सभी फिल्मों के बाकी काम पूरे करेंगे. ताकि अपना सारा फोकस वो इस फिल्म पर लगा सकें. इस साल के आखिर तक रणवीर और अक्षय अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. इनमें से कई कॉम्बिनेशन सीन्स होंगे. यानी एक ही सीन में अजय, अक्षय, रणवीर और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी नज़र आएगी. 'सिंघम अगेन' को 100 से 115 दिनों में शूट किया जाना है. ताकि इसे 2024 में 15 अगस्त वाले वीकेंड पर रिलीज़ के लिए रेडी किया जा सके. 

वीडियो: भोला के बाद अजय देवगन की नई थ्रिलर फिल्म इस गुजराती फिल्म का रीमेक है

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स