The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

राजामौली का पुराना वीडियो वायरल- 'प्रभास के सामने ऋतिक रौशन कुछ नहीं हैं'

फिल्म 'बिल्ला' के प्रमोशनल इवेंट पर राजामौली प्रभास की तारीफ करते नहीं थके.

post-main-image
बिल्ला'' इवेंट में बात करते राजामौली. 'धूम 2' और 'बिल्ला' में ऋतिक और प्रभास.

SS Rajamouli का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें Hrithik Roshan और Prabhas की तुलना हो रही है. इस पर राजामौली ये कहते सुने जाते हैं कि प्रभास के सामने ऋतिक कुछ नहीं हैं. हालांकि कुछ लोगों का कहना उनके कहे का गलत मतलब निकाल लिया गया. या बात का मर्म लॉस्ट इन ट्रांसलेशन हो गया.

रेडिट नाम का एक सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है. यहां दुनियाभर के तमाम मसलों पर चर्चा चल रही है. अब इनकी जद में एस.एस. राजमौली का 13 साल पुराना वीडियो आ गया है. ये वीडियो है प्रभास की 2009 में आई फिल्म 'बिल्ला' के एक प्रमोशनल इवेंट की. 'बिल्ला' 1978 में आई सलीम-जावेद वाली 'डॉन' की तेलुगु रीमेक थी. प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी और हंसिका मोटवानी ने लीड रोल्स किए थे.  

खैर, 'बिल्ला' के प्रमोशनल इवेंट में राजामौली तेलुगु में बात कर रहे हैं. मगर इस वीडियो में इंग्लिश सबटाइटल लगा हुआ है. इस वीडियो में राजमौली कहते हैं-

''जब दो साल पहले हिंदी में 'धूम 2' आई थी, तो मुझे लगा कि ऐसी क्वॉलिटी वाली फिल्में सिर्फ बॉलीवुड क्यों बना पा रहा है. हमारे पास ऋतिक रौशन जैसे हीरोज़ नहीं हैं क्या? मैं अभी-अभी 'बिल्ला' फिल्म के गाने पोस्टर और ट्रेलर देखा. प्रभास के सामने ऋतिक रौशन कुछ नहीं हैं. तेलुगु सिनेमा को हॉलीवुड लेवल पर ले जाने के लिए मैं मेहर रमेश (डायरेक्टर) को थैंक यू कहना चाहता हूं.''

बहुत सारे लोगों को तेलुगु समझ नहीं आती, इसलिए सब लोग इंग्लिश सब-टाइटल के भरोसे वीडियो देख रहे हैं. मगर जिन लोगों को वो भाषा आती है, उनका कहना है कि अंग्रेज़ी ट्रांसलेशन बहुत सही नहीं है. जनता बता रही है कि राजामौली ये कहना चाहते हैं कि प्रभास ने 'बिल्ला' में जो किया, वो ऋतिक रौशन नहीं कर पाते. खैर, 'बिल्ला' प्रभास के करियर की सक्सेसफुल फिल्मों में गिनी जाती है.  

प्रभास आखिरी बार फिल्म 'राधे श्याम' में दिखाई दिए थे. भयानक फ्लॉप रही. अब उनकी 'आदिपुरुष' और 'सालार' आने वाली हैं. 'प्रोजेक्ट K' पर भी काम चालू है. फिलहाल वो मारुती की 'डिलक्स राजा' शूट कर रहे हैं. जबकि राजामौली इन दिनों अपनी पिक्चर RRR के अवॉर्ड सीज़न में व्यस्त हैं. RRR को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दो नॉमिनेशन मिले हैं. इस फिल्म को ऑस्कर में भी एक कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किया गया है. वहीं ऋतिक अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में लगे हुए हैं. 'फाइटर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. 'वॉर' और 'पठान' वाले. ऋतिक रौशन आखिरी बार तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में दिखाई दिए थे. 

वीडियो: SSMB29, महेश बाबू और SS राजामौली की पहली पैन वर्ल्ड फिल्म होगी, समझिए क्या होता है पैन वर्ल्ड