The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'चुप' की एडवांस बुकिंग इतनी हुई कि रणबीर-आलिया पीछे छूट गए

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप-रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.

post-main-image
सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप की एडवांस बुकिंग ने बहुत सी फिल्मों को पछाड़ दिया.

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

#सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सएल' का टीज़र आया

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल' का टीज़र आ गया. सतराम रमानी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी दो महिलाओं की है. जो बॉडीवेट को लेकर सोसायटी की सोच पर तंज कसती हैं. 

ये सोशल ड्रामा फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# डिज़ाइनर ने बताया, कैसे बनाया 'पीएस-1' मूवी का मैसिव सेट

डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म 'पीएस -1', 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. ट्रेलर में इस बिग बजट फिल्म का सेट काफी मैसिव दिख रहा है. मेकर्स ने इस सेट का मेकिंग वीडियो शेयर किया है. जिसमें सेट डिज़ाइनर Thota Tharrani बता रहे हैं कि उन्होंने किस-किस तरह इस सेट को बनाया. Thota ने बताया कि उन्होंने सेट बनाने से पहले चोल साम्राज्य के बारे में खूब रिसर्च की. खासकर उस वक्त के मंदिरों की डीटेल्ड जानकारी निकाली. फिर सेट को डिज़ाइन किया गया. 

Thota, 28 साल बाद मणि रत्नम के साथ काम कर रहे हैं.

#अजीत कुमार की Thunivu का फर्स्ट लुक आउट

साउथ के स्टार अजीत कुमार ने अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी. फिल्म का नाम होगा Thunivu. इसका फर्स्ट पोस्टर भी आ गया है. फिल्म को बोनी कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं. 

मूवी अगले साल पोंगल पर रिलीज़ होगी.

#'चुप' की एडवांस बुकिंग ने 'गंगुबाई...', 'जुग-जुग जियो' को पछाड़ा

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप-रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' ने एडवांस बुकिंग में आलिया की 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और 'वरुण-कियारा' की 'जुग-जुग जियो' को पछाड़ दिया. आर. बाल्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की ओपनिंग डे के लिए 63 हज़ार टिकटें बिक चुकी हैं. इससे पहले 'जुग-जुग जियो' की 57 हज़ार, 'गंगुबाई काठियावाड़ी' की 56 हज़ार और 'शमशेरा' की 46 हज़ार टिकटें बिकी थीं. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आइनॉक्स थिएटर्स में 20 हज़ार, सिनेपॉलिस थिएटर में 13 हज़ार और पीवीआर में 'चुप' की 30 हज़ार टिकटें बिक चुकी हैं.

# माधवन ने कहा, 'रॉकेट्री' को भी ऑस्कर में भेजना चाहिए था

भारत से गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' को ऑस्कर 2023 के लिए भेजा गया है. आर. माधवन ने ऑस्कर नॉमिनेशन पर अपनी राय रखी है. 'धोखा- राउंड द कॉर्नर' के प्रमोशन में उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट' और 'द कश्मीर फाइल्स' को भी ऑस्कर के लिए भेजा जाना चाहिए था. उन्होंने ये भी कहा कि इन दोनों फिल्मों को ऑस्कर के लिए भेजा जाए इसलिए वो कैंपेन भी करेंगे.

# अजय देवगन की फिल्म 'थैंक-गॉड' को बैन करने की मांग

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'थैंक गॉड' को बैन करने की मांग हुई है. फिल्म का ट्रेलर जब से आया तभी से मूवी विवादों में है. अब रिपोर्ट्स हैं कि मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म को बैन करने की मांग की है. उनका कहना है कि इस फिल्म में भगवान को गलत तरीके से दिखाया गया है. इसलिए इसे बैन किया जाना चाहिए.

# डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई विजय देवरकोंडा की 'लाइगर'

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर', थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी स्ट्रीम हो चुकी है. इसे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ा भाषा में देख सकते हैं.

वीडियो: रणबीर की ब्रह्मास्त्र ने पांचवे दिन भी की बंपर कमाई