The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Thalapathy Vijay की फिल्म में काम करने जा रहे हैं धोनी?

चर्चा है कि धोनी फिल्म में अहम किरदार में दिखाई दे सकते हैं.

post-main-image
थलपति विजय की फिल्म 'बीस्ट' की शूटिंग के दौरान धोनी से मिलते विजय.

पिछले दिनों खबर आई कि MS Dhoni फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने जा रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि धोनी Thalapathy Vijay की Thalapathy67 से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. धोनी फिल्म में फुल फ्लेज़्ड रोल में दिखेंगे या या गेस्ट अपीयरेंस करेंगे, ये अभी साफ नहीं है.

Vikram की धुआंधार सफलता के बाद Lokesh Kanagaraj अपनी अगली फिल्म पर थलपति विजय के साथ काम कर रहे हैं. नाम तय न होने की वजह से इसे अभी Thalapathy67 बुलाया जा रहा है. ये 'कैथी' और 'विक्रम' के बाद ये लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (LCU) में नई एंट्री होगी. धोनी भी इसी फिल्म का हिस्सा बताए जा रहे हैं.

thalapathy vijay, dhoni
IPL के एक मैच के दौरान धोनी और मैथ्यू हेडन के साथ थलपति विजय.

इंडियाग्लिट्ज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक लोकेश चाहते हैं कि इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनकी फिल्म में काम करें. हालांकि धोनी ने इस ऑफर पर कैसे रिएक्ट किया है, इसकी जानकारी अब तक बाहर नहीं आई है. हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि अगर प्लान वर्कआउट होता है, तो धोनी इस फिल्म में अहम रोल में दिख सकते हैं. धोनी से पहले कई क्रिकेटर्स अपना फिल्म डेब्यू कर चुके हैं. इसमें संदीप पाटील से लेकर अजय जडेजा, विनोद कांबली और इरफान पठान जैसे क्रिकेटर्स का नाम शामिल है. इरफान ने इसी साल आई चियां विक्रम की फिल्म 'कोबरा' में काम किया था.

धोनी की एक्टिंग का तो कुछ कंफर्म नहीं है. मगर उन्होंने पिछले दिनों अपनी नई प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है. इसका नाम है Dhoni Entertainment. ये कंपनी सबसे पहले तमिल फिल्म बनाने जा रही है. उस फिल्म की स्टारकास्ट अभी अनाउंस नही हुई है. इसके अलावा धोनी की कंपनी अन्य साउथ इंडियन भाषाओं में भी फिल्म बनाएगी. वो हिंदी में फिल्म कब बनाएंगे, इस बाबत कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.  

लोकेश कनगराज को 'मास्टर', 'कैथी' और 'विक्रम' जैसी ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. चर्चा थी कि 'कबीर सिंह' के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने 'मास्टर' के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. वो इस रीमेक को सलमान खान के साथ बनाना चाहते थे. मगर वो प्रोजेक्ट वर्क आउट नहीं हुआ. दूसरी तरफ अजय देवगन कार्थी स्टारर 'कैथी' का हिंदी रीमेक बना रहे हैं. 'भोला' नाम से बन रही इस फिल्म में अजय देवनग और तबू लीड रोल्स कर रहे हैं. इस फिल्म को खुद अजय ही डायरेक्ट कर रहे हैं.  

वीडियो देखें: थलपति विजय की फिल्म वारिसु के लिए सुपरस्टार विजय की सैलरी जानकर दिमाग खज्जल हो जाएगा