Thalapathy Vijay की Varisu अडवांस बुकिंग में मचा रही है, 4.76 करोड़ कमा चुकी

04:33 PM Jan 09, 2023 | श्वेतांक
Advertisement

Thalapathy Vijay की  Varisu की अडवांस बुकिंग धमाकेदार चल रही है. फिल्म का तमिल वर्जन तय तारीख यानी 11 जनवरी को रिलीज़ हो रहा है. जबकि फिल्म के तेलुगु वर्ज़न 'वारासुडु' की रिलीज़ डेट 14 जनवरी कर दी गई है. रविवार की रात तक 'वारिसु' के 2.49 लाख टिकट बुक हो चुके थे. जबकि अभी फिल्म की रिलीज़ में तीन दिनों का वक्त है. यानी दो दिनों की अडवांस बुकिंग अभी बाकी है. वहीं Superstar Ajith Kumar की Thunivu भी अडवांस बुकिंग में पीछे नहीं है.

Advertisement

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक 'वारिसु' के तमिल वर्जन के लिए पहले दिन की अडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है. फिल्म ने 8 जनवरी की रात तक अडवांस बुकिंग से 4.76 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म के 2.49 लाख टिकट बिक चुके हैं. खबरें ये भी हैं कि अभी पहले दिन के शोज़ की संख्या बढ़ाई जानी है. यानी इन आंकड़ों में भारी उछाल देखने को मिल सकता है. 8 जनवरी तक चेन्नई में इस फिल्म के 102 शोज़ थे. इनमें 91 परसेंट ऑक्यूपेंसी देखी जा रही है. यानी बुकिंग के लिए उपलब्ध टिकटों में 91 परसेंट टिकट बुक हो चुके थे. वहीं त्रिची में फिल्म के कुल 30 शोज़ रखे गए थे. उनमें 100 परसेंट ऑक्यूपेंसी है. यानी सभी 30 शोज़ सोल्ड आउट हो चुके हैं.  

थलपति विजय की पिछली फिल्म 'बीस्ट' ने पहले दिन की अडवांस बुकिंग से 20 करोड़ रुपए कमाए थे. 'वारिसु' के तेलुगु और हिंदी वर्ज़न के शोज़ के आंकड़े आने अभी बाकी हैं. क्योंकि ऐन वक्त पर मेकर्स ने फिल्म के तेलुगु वर्ज़न की रिलीज़ डेट बदल दी. जबकि फिल्म का हिंदी वर्ज़न 13 जनवरी को रिलीज़ होगा. इसकी घोषणा इस खबर के लिखे जाते वक्त हुई. इसलिए अडवांस बुकिंग वाला मामला भी फंसा हुआ है. 'वारिसु' में थलपति विजय के साथ रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज और योगी बाबू जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को वामसी पैडिपली ने डायरेक्ट किया है.

थलपति विजय की 'वारिसु' का क्लैश सुपरस्टार अजीत की 'थुनिवु' से होने जा रहा है. ये फिल्म भी 11 जनवरी को सिनेमाघरों में लग रही है. 'थुनिवु' को लेकर भी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. 8 जनवरी की रात इस फिल्म के कुल 1.92 लाख टिकट बुक हो चुके थे. इस अडवांस बुकिंग से फिल्म ने 3.79 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है. ये आंकड़े भी फिल्म के तमिल वर्ज़न के हैं. 'थुनिवु' के ऑनलाइन शोज़ की संख्या भी बढ़ाई जानी है. इसलिए फिल्म की अडवांस बुकिंग से होने वाली कमाई बढ़ने की उम्मीद की जा रही है. 'थनिवु' में सुपरस्टार अजीत के साथ मंजू वरियर और समुतिरकनी जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को H. विनोद ने डायरेक्ट किया है. 


वीडियो देखें: थलपति विजय की 'वारिसु' ट्रेलर में वो सारे गुण हैं, जो एक जबरदस्त मसाला एंटरटेनर में होने चाहिए

Advertisement
Next