The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शाहरुख खान और एटली की फिल्म 'जवान' में 'मास्टर' वाले थलपति विजय दिखेंगे?

नागार्जुन की फ़िल्म 'द घोस्ट' का टीज़र और धनुष स्टारर हॉलीवुड फ़िल्म 'द ग्रे मैन' नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी अपडेट्स.

post-main-image
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को एटली डायरेक्ट करेंगे.

सिनेमा के अपडेट्स में आज पढ़िए ‘कैप्टन अमेरिका’ के रोल को लेकर क्रिस इवांस ने क्या कहा? जॉन अब्राहम, दिनेश विजन की किस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और शाहरुख खान की ‘जवान’ में थलापति विजय का कैमियो रोल! इन सभी के अलावा सिनेमा की बड़ी अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.


1. क्रिस इवांस नहीं अब कोई और होगा 'कैप्टन अमेरिका'

मार्वल की फ़िल्म 'कैप्टन अमेरिका' की अगली किश्त में क्रिस इवांस 'कैप्टन अमेरिका' का रोल नहीं निभाएंगे. एक ट्वीट करते हुए क्रिस ने इस बात को कंफर्म किया. 

उन्होंने बताया सैम विल्सन यानी एंथनी मैकी अगले 'कैप्टन अमेरिका' होंगे.

2. 'लॉक एंड की' के सीज़न 3 का फर्स्ट लुक आया

नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुई सीरीज़ 'लॉक एंड की' के तीसरे सीज़न का फर्स्ट लुक आ गया. इस फैंटेसी हॉरर ड्रामा सीरीज़ का ये आखिरी सीज़न होगा. सीरीज़ में कॉनर जेसप, एमिलिया जोन्स, जैकसन रॉबर्ट स्कॉट, केविन एलव्ज़ और कोबी बर्ड दिखेंगे.

3. दूरदर्शन के शो 'कैप्टन व्योम' पर सीरीज़ बनेगी

नब्बे के दशक में दूरदर्शन पर आने वाला मिलिंद सोमन स्टारर शो वापस लौट रहा है. 'कैप्टन व्योम' पर वेब सीरीज़ या फ़िल्म फ्रेंचाइज़ बनने वाली है. खबर है कि इसे केतन मेहता बनाएंगे. इसकी स्टारकास्ट फिलहाल तय नहीं है. 

अगले साल तक ये प्रोजेक्ट फ्लोर पर आ सकता है.

4. जॉन अब्राहम ने शुरू की 'तेहरान' की शूटिंग

जॉन अब्राहम ने अपनी नई फ़िल्म की अनाउंसमेंट कर दी. पिक्चर का नाम होगा 'तेहरान'. अरुण गोपालन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फ़िल्म को दिनेश विजन ने प्रड्यूस किया है. 

इसकी शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

5. डिज़्नी की सीरीज़ 'घर वापसी' का ट्रेलर आया

डाइज़ मीडिया की वेब सीरीज़ 'घर वापसी' का ट्रेलर आ गया. छह एपिसोड की इस फैमिली सीरीज़ में हल्की-फुल्की कॉमेडी दिखेगी. इसमें विशाल वशिष्ठ, अाकांक्षा ठाकुर, अतुल श्रीवास्तव और विभा छिब्बर जैसे एक्टर्स दिखेंगे.

 इसे 22 जुलाई से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

6. मणिरत्नम की 'PS-1' के टीज़र में बड़ी स्टारकास्ट

मणिरत्नम की बिग बजट फ़िल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' यानी 'पीएस-1' का टीज़र आ गया. मूवी में 10वीं सदी के चोल वंश की कहानी दिखाई जाएगी. इसमें विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय और तृषा जैसे एक्टर्स की लंबी स्टारकास्ट दिख रही है. फ़िल्म का म्यूज़िक ए. आर. रहमान ने दिया है. मूवी 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी.

7. 'कैप्सूल गिल' में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक दिखा

अक्षय कुमार की अपकमिंग फ़िल्म 'कैप्सूल गिल' से उनका फर्स्ट लुक आ गया है. ये एक माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की कहानी है. जिन्होंने 65 लोगों की जान बचाई थी. मूवी वासु भगनानी प्रड्यूसर कर रहे हैं. टीनू सुरेश देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे अगले साल थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

8. रितेश देशमुख ने पूरी की 'वेड' फ़िल्म की शूटिंग

रितेश देशमुख मराठी फ़िल्म 'वेड' से डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. मूवी में सलमान खान का कैमियो भी होगा.

 सलमान के साथ तस्वीरें शेयर करके रितेश ने शूट खत्म होने का अनाउंसमेंट किया.    

9. पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी फ़िल्म के लिए मांगी माफी

पृथ्वीराज सुकुमारन की फ़िल्म 'कडुवा' के एक सीन को लेकर बवाल हुआ था. सीन में विकलांगों के खिलाफ कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक डायलॉग्स और सीन्स थे. जब मामले ने तूल पकड़ा तो प्रोड्यूसर कैलास और सुकुमारन ने इसके लिए माफी मांगी. फ़िल्म से वो डायलॉग्स और सीन्स भी हटा लिए गए हैं.

10. दुलकर सलमान-सनी देओल की 'चुप' का टीज़र

आर. बाल्की की फ़िल्म 'चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' की टीज़र आ गया. मूवी में दुलकर सलमान और सनी देओल नज़र आएंगे. टीज़र शेयर करते हुए आर. बाल्की ने बताया कि ये फ़िल्म गुरुदत्त को उनकी ट्रिब्यूट है. मूवी की रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस होगी.

11. शाहरुख खान की 'जवान' में दिखेंगे थलापति विजय?

शाहरुख खान की फ़िल्म 'जवान' को लेकर काफी बज़ है. डायरेक्टर एटली इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. खबर है कि इस बिग बजट फ़िल्म में थलपति विजय कैमियो करेंगे. डेक्कन हैराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक विजय ने इस कैमियो के लिए हां भी कर दिया है. खबरों के मुताबिक इस फ़िल्म के लिए विजय ने फीस भी नहीं ली है. कुछ दिनों पहले ट्विटर पर विजय ट्रेंड भी कर रहा था. वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है. जिसमें शाहरुख और विजय आपस में बात करते नज़र आ रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो को खूब शेयर किया था. वैसे इन खबरों पर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

12. धनुष को कैसे मिली हॉलीवुड फ़िल्म 'द ग्रे मैन'?

धनुष स्टारर हॉलीवुड फ़िल्म 'द ग्रे मैन' 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर आ रही है. धनुष ने रीसेंटली एक मीडिया इवेंट में बताया कि उन्हें ये रोल कैसे मिला. उन्हें इंडिया की एक कास्टिंग एजेंसी ने एक बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बताया था. धनुष ने पहले उन्हें सिर्फ ओके कहा. बाद में जब उन्हें प्रोजेक्ट की डीटेल्स पता चली तो उन्होंने सोचा कि इससे बड़ी फ़िल्म उन्हें नहीं मिल सकती. धनुष ने कहा कि भले ही फ़िल्म में उनका स्क्रीन टाइम कम है लेकिन वो बहुत एक्साइटेड हैं.

13. नागार्जुन की 'द घोस्ट' का टीज़र रिलीज़ हुआ

नागार्जुन की फ़िल्म 'द घोस्ट' का टीज़र रिलीज़ हो गया है. टीज़र का बैकग्राउंड स्कोर कमाल का लग रहा है. नागार्जुन फाइट करते दिखाई दे रहे हैं. मूवी में नागार्जुन के अपोज़िट सोनल चौहान दिखाई देंगी. 

ये फ़िल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

14. 'थॉर: लव एंड थंडर' ने कमाए 302 मिलियन डॉलर

क्रिस हैम्सवर्थ की फ़िल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. मूवी ने वर्ल्ड वाइड 302 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन 2,398 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

15. 'दिल्ली क्राइम' वाले रिची मेहता बनाएंगे हाथियों पर सीरीज़

नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'दिल्ली क्राइम' के क्रिएटर रिची मेहता अपने नए प्रोजेक्ट पर जुट गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक वो बड़े स्केल पर एक क्राइम ड्रामा सीरीज़ बना रहे हैं. इसमें इंडिया में हाथियों के शिकार को दिखाया जाएगा. जिसका टेंटेटिव टाइटल 'पोचर डायरीज़' बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि इसमें मलयालम एक्टर रोशन मैथ्यू और दिव्येंदु भट्टाचार्य होंगे. इसे अगले साल ओटीटी पर रिलीज़ किया जा सकता है.

16. 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद विकी कौशल की फ़िल्म में मानुषी

अक्षय कुमार स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' से डेब्यू करने के बाद मानुषी छिल्लर अब विकी कौशल की फिल्म में होंगी. इसका टाइटल है 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'. रिपोर्ट्स के मुताबिक मानुषी जल्द ही फिल्म के शूट के लिए ब्रिटेन जाएंगी. मानुषी 2017 में मिस वर्ल्ड टाइटल जीती थीं.

वीडियो: टीटू अंबानी के एक्टर-डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर क्या राज खोले?