The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

करण जौहर का एयरपोर्ट एक वीडियो वायरल हो रहा है.

post-main-image
'भीड़' फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

सिनेमा की छोटी-बड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं. आज पढ़िए 'थलाइवी' के डिस्ट्रीब्यूटर ने क्यों वापिस मांगा पैसा और करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर क्यों रोका गया?

#'भीड़' के ट्रेलर से क्यों हटाई पीएम मोदी की आवाज़

कुछ दिनों पहले टी-सीरीज़ ने 'भीड़' के ट्रेलर को हटाया था. इसके बाद जब वापिस ट्रेलर को अपलोड किया गया तो उसमें से नरेन्द्र मोदी का आवाज़ गायब थी. लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि मेकर्स ट्रेलर को मिले नेगेटिव रिस्पॉन्स से डर गए हैं. इसे एंटी नेशनल फिल्म कहा गया. अब डायरेक्टर अनुभव सिन्हा से इस बारे में बात की गई. जब उनसे पूछा गया कि नरेन्द्र मोदी की आवाज़ क्यों हटाई गई, तो उन्होंने कहा, ''ट्रेलर में और भी बहुत से चेंज किए गए हैं लेकिन ये ज़्यादा बड़ी खबर बन गई. हर फिल्म किसी ना किसी तरह के चैलेंज से गुज़रती है. 'भीड़' की कहानी पर बात कीजिए. मैं नहीं चाहता की इससे अलग कोई बात हो.'' बेसिकली अनुभव इस बात को टालते दिखे.

# 'थलाइवी' के लिए डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने मांगा रिफंड

2021 में कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाईवी’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म नहीं चली. उसके बाद डिस्ट्रीब्यूटर अपना पैसा वापस मांग रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ज़ी ने 'थलाईवी' के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए एडवांस में छह करोड़ रुपए दिए थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रोड्यूसर को मेल और लेटर लिखे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

# करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाफ ने रोका

करण जौहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एयरपोर्ट पर एंट्री करते दिख रहे हैं. करण धड़-धड़ाते हुए बिना अपना आई-कार्ड दिखाए  एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखाई देते हैं. जिसके तुरंत बाद एयरपोर्ट स्टाफ उन्हें रोक देता है. बाद में उनसे पूछताछ की जाती है और उनकी आईडी चेक करके उन्हें अंदर भेजा जाता है.

# सलमान-शाहरुख के सीन के लिए मैसिव सेट तैयार

सलमान खान की 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का कैमियो होगा. ये तो सब को पता है. ताज़ा अपडेट ये है कि इस कैमियो को शूट करने के लिए यश राज फिल्म्स मैसिव बजट खर्च कर रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्शन सीन को शूट करने के लिए जो सेट बनाया जा रहा है उसे बनने में 45 दिन लगेंगे. यानी करीब डेढ महीने. जिसके लिए काफी पैसे खर्च किए जा रहे हैं.

# जान्हवी -वरुण की फिल्म 'बवाल' की रिलीज़ डेट आई

जान्हवी कपूर और वरुण धवन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बवाल' की नई रिलीज़ डेट आई है. पहले इसे 07 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था. लेकिन अभी इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है. जिसकी वजह से इसे अब 06 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा.

# सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म का शूट शुरू करेंगे शाहिद

शाहिद कपूर इन दिनों कृति सेनन के साथ रॉम-कॉम फिल्म शूट कर हैं. इसके बाद उन्हें अनीस बज़्मी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म शूट करनी थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपने शेड्यूल में कुछ चेंज किया है और अब वो अनीस की फिल्म से पहले सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म की शूटिंग करेंगे. ये फिल्म मलयामल साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'मुंबई पुलिस' का हिंदी रीमेक होगी. जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान, एटली की फिल्म 'जवान' पोस्टपोन क्यों हो रही है?