The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पवन कल्याण की 'हरि हर वीर मल्लू' के सेट पर लगी आग

सेट पर किसी भी तरह का डैमेज नहीं हुआ. पवन कल्याण और एक्टर साई धरम तेज की मच अवेटेड फिल्म ब्रो का पोस्टर आ गया.

post-main-image
पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीर मल्लू' के सेट पर आग लग गई.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो यहां पढ़ सकते हैं नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

#पवन कल्याण, साई धरम की फिल्म 'ब्रो' का पोस्टर आउट

पवन कल्याण और एक्टर साई धरम तेज की मच अवेटेड फिल्म ब्रो का पोस्टर आ गया. पहली बार दोनों एक्टर्स स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. मूवी तमिल की सुपरहिट फिल्म विनोदया सिथम फिल्म का तेलुगु रीमेक है. इसे 28 जुलाई से थिएटर्स में देखा जा सकेगा.

#आमिर की 'कैम्पियोनेस' में रणबीर कपूर दिखेंगे?

आमिर खान ने स्पैनिश फिल्म 'कैम्पियोनेस' यानी 'चैंपियंस' की हिंदी रीमेक के लिए सलमान खान को अप्रोच किया था. मगर सलमान ने इस प्रोजेक्ट को करने से मना कर दिया. अब खबर है कि ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म रणबीर कपूर को ऑफर हुई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आरएस. प्रसन्ना के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर ने इंट्रस्ट शो किया है. सबकुछ ठीक रहा तो जून से इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा.

# वरुण ने शेयर की 'द 'सीटाडेल' शूट्स की अपडेट्स

वरुण धवन ने 'सीटाडेल' के हिंदी वर्जन को लेकर अपडेट दिया है. राज एंड डीके के डायरेक्शन में बनने वाली इस सीरीज़ से वरुण डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. वरुण ने बताया कि जल्द ही सर्बिया में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी. जहां कई एक्शन सीन्स शूट किए जाएंगे.

# 'रुसलान' के लिए आयुष शर्मा को लीगल नोटिस

एक्टर आयुष शर्मा जल्द ही 'रुसलान' फिल्म में दिखने वाले हैं. लेकिन रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म लीगल पचड़े में पड़ गई है. सोशल एक्टिविस्ट जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने आयुष को ये नोटिस भेजा है. उनका कहना है कि आयुष शर्मा की ये फिल्म उनकी साल 2009 में आई फिल्म 'रुसलान' की डिट्टो कॉपी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स भी चुराए हैं. दिल्ली हाईकोर्ट 09 जून को इसपर सुनवाई करेगा.

# सुमित ने बताया, 'ट्रिपलिंग 4' पर शुरू होगा काम

सुमित व्यास, मानवी गगरू और अमोल पराशर की मशहूर सीरीज़ 'ट्रिपलिंग' के चौथे सीज़न पर काम शुरू होने वाला है. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सुमित व्यास ने कहा कि जून महीने में वो 'ट्रिपलिंग' के चौथे सीज़न की स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू करेंगे. अगले साल तक सीरीज़ फ्लोर पर आ जाएगी.

# टॉविनो थॉमस की 2018 ने कमाए 150 करोड़ रुपए

टॉविनो थॉमस की फिल्म '2018' बढ़िया कमाई कर रही है. केरल में साल 2018 में आई बाढ़ पर बनी ये फिल्म अब तक 150 करोड़ रुपए कमा चुकी है. सिर्फ केरल में फिल्म ने करीब 80 करोड़ रुपए की कमाई की है.

#पवन कल्याण की 'हरि हर वीर मल्लू' के सेट पर लगी आग

पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीर मल्लू' के सेट पर आग लग गई. ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक सेट पर किसी भी तरह का डैमेज नहीं हुआ. फायर डिपार्टमेंट को आग की जानकारी दी गई और आग पर कंट्रोल पा लिया गया.