The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रणबीर कपूर की 'एनिमल' सनी देओल की 'गदर 2' से डर गई?

रणबीर कपूर की 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज़ होनी है. उसी दिन सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' भी बड़े पर्दे पर उतारी जाएगी.

post-main-image
रणबीर कपूर और सनी देओल की फिल्म 'एनिमल' और 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

#'गदर 2' की वजह से पोस्टपोन होगी 'एनिमल'?

रणबीर कपूर की 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज़ होनी है. उसी दिन सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' भी बड़े पर्दे पर उतारी जाएगी. जिसे लेकर माहौल बन चुका है. अब खबर आ रही है कि 'गदर 2' के बज़ को देखते हुए 'एनिमल' के मेकर्स फिल्म को पोस्टपोन करने की तैयारी कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी काफी बचा हुआ है और बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' से क्लैश भी होगा इसलिए मेकर्स सेफ साइड लेते हुए 'एनिमल' को पोस्टपोन कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है.

# एक के साथ एक फ्री दी जाएंगी 'गदर' की टिकट

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' 09 जून को री-रिलीज़ होने वाली है. मेकर्स ने डिसाइड किया है कि वो किसी भी टिकट का दाम 150 से ऊपर नहीं रखेंगे. साथ ही एक के साथ एक फ्री वाली स्कीम पर 'गदर' की टिकटें बेचेंगे. यानी 'गदर' की एक टिकट करीब 75 रुपए की पड़ेगी. 'गदर' की री-रिलीज़ के साथ ही 'गदर 2' का प्रमोशन भी शुरू हो जाएगा. 'गदर 2' , 11 अगस्त को थिएटर्स में आने वाली है.

#'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय के साथ अरशद वारसी

अरशद वारसी ने बताया कि वो अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 3' पर काम कर रहे हैं. 'जॉली एलएलबी 3' अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी. एक न्यूज़पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अरशद ने 'मुन्नाभाई 3' पर भी बात की और कहा कि संजय दत्त, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा 'मुन्नाभाई 3' बनाना चाहते हैं लेकिन अभी ये फिल्म नहीं बन रही.

# 'गणपत' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे टाइगर

टाइगर श्रॉफ, विकास बहल की फिल्म 'गणपत: पार्ट वन' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. इस साईंस-फिक्शन एक्शन फिल्म में कृति सेनन होंगी. फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से मुंबई में शुरू होगी. ये फिल्म इस साल रिलीज़ की जा सकती है.

# 'बड़े मियां छोटे मियां' में हैकर बनेंगी मानुषी

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में मानुषी छिल्लर हैकर का रोल प्ले करेंगी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक वो फिल्म की कहानी को ट्विस्ट देंगी. मानुषी ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. मूवी अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी.

# दिलजीत ने टेलर स्विफ्ट वाली खबर पर बयान दिया

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने खिलाफ चल रही एक खबर पर रिएक्ट किया है. दरअसल न्यूज़ ब्रिटिश कोलम्बिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत और सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर खबरें चलाई गईं. लिखा गया कि दिलजीत और टेलर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी पर तंज कसते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में दिलजीत ने ट्वीट किया और लिखा, ''प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज़ होती है.''
 

वीडियो: सनी देओल ने गदर का किस्सा सुन सौरभ द्विवेदी से क्या कहा?