The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बांग्लादेश में 52 साल बाद कोई हिंदी फिल्म रिलीज़ हो रही है, वो है 'पठान'

बांग्लादेश में साल 1971 से कोई भी हिंदी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई हैं. वहां की लोकल फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए वहां बॉलीवुड की फिल्मों को रिलीज़ नहीं किया जाता था.

post-main-image
शाहरुख खान और दीपिका, 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' में.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए इंडस्ट्री से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. ईद 2024 पर रिलीज़ होगी अक्षय की 'बड़े मियां छोटे मियां'

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज़ को लेकर खबर आई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अली अब्बास ज़फर के डायरेक्शन में बनी ये एक्शन पैक्ड फिल्म साल 2024 के ईद में रिलीज़ होगी. ये 10 या 11 अप्रैल 2024 को रिलीज़ की जा सकती हैं. इसके ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार है.

2. रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की रिलीज़ डेट आउट

रजनीकांत, नेल्सन दिलीप कुमार की फिल्म 'जेलर' में दिखाई देने वाले हैं. जिसकी रिलीज़ डेट आ गई है. सन पिक्चर्स ने ट्वीट करके बताया कि फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ होगी. मेकर्स ने रिलीज़ डेट के साथ एक प्रोमो भी शेयर किया है. जिसमें मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और रजनीकांत दिख रहे हैं.

3. विकी-सारा की 'लुका-छुपी 2' 02 जून को होगी रिलीज़

विक्की कौशल और सारा अली खान, लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. जिसका टेंटेटिव टाइटल 'लुका छुपी 2' बताया जा रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी इस साल 02 जून को रिलीज़ होगी. ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी.

4. 'जवान' 02 जून को नहीं 25 अगस्त को होगी रिलीज़?

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' पोस्टपोन हो गई है. पहले इसे 02 जून को रिलीज़ किया जाना था. फिर खबर आई कि फिल्म के वीएफएक्स पर काफी काम बचा हुआ है. जिसलिए इसकी रिलीज़ डेट आगे खिसका दी गई है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म को 25 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के VFX पर रेड चिलीज़ समेत कई विदेशी कंपनिया काम कर रही हैं. ताकि बेस्ट VFX के साथ फिल्म को जल्दी पूरा किया जा सके.  फिलहाल फिल्म की रिलीज़ को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

5. बांग्लादेश में रिलीज़ होगी शाहरुख की फिल्म 'पठान'

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' बांग्लादेश में रिलीज़ होने जा रही है. बांग्लादेश में साल 1971 से कोई भी हिंदी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई हैं. वहां की लोकल फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए वहां बॉलीवुड की फिल्मों को रिलीज़ नहीं किया जाता था. लेकिन अब बांग्लादेश फिल्म एसोसिएशन ने तय किया है कि शाहरुख खान की 'पठान' वहां जल्द ही रिलीज़ होगी.

6. कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा जल्द ही कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं. फ्रेंच एम्बैसडर ईमैन्यूएल लेनिना ने विराट और अनुष्का के साथ फोटो डाली और लिखा कि उन्होंने अनुष्का के साथ उनके कान फिल्म फेस्टिवल में जाने को लेकर चर्चा की. रिपोर्ट्स है कि 16 से 28 मई तक होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का 'टाइटैनिक' वाली एक्ट्रेस केट विंसलेट के साथ अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: एटली की जवान में शाहरुख खान, विजय सेतुपति की परफॉर्मेंस देख मज़ा आ जाएगा