The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'डंकी' के लिए भयंकर अंडरवॉटर शूट करेंगे शाहरुख

शाहरुख खान इन दिनों कश्मीर में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग कर रहे हैं.

post-main-image
शाहरुख खान की इस साल तीन फिल्में आनी हैं. 'पठान', जो आ चुकी है और भयंकर हिट रही. उसके बाद एटली की 'जवान' और राजकुमार हिरानी की 'डंकी'.

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

#'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग 3' की शूटिंग खत्म

डिज़्नी हॉटस्टार की मशहूर सीरीज़ 'ओनली मर्डस इन द बिल्डिंग' के तीसरे सीज़न की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सेलेना गोमेज़, मार्टिन शार्ट और स्टीव मार्टिन ने एक वीडियो शेयर करके शूटिंग के रैप होने की अनाउंसमेंट की. इस मिस्ट्री कॉमेडी ड्रामा के तीसरे सीज़न में एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप दिखाई देंगी. जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट अनाउंस की जाएगी.

# 'द फ्लैश' का ट्रेलर आया, 16 जून को होगी रिलीज़

डीसी स्टूडियो की फिल्म 'द फ्लैश' का ट्रेलर आ गया. इज़रा मिलर की इस मूवी में किरदार फ्लैश अलग-अलग टाइमलाइन में घूमेगा. फिल्म 16 जून को थिएटर्स में उतारी जाएगी.

# 'द विचर 3' का टीज़र आया, 29 जून से देख सकेंगे

नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'द विचर' के तीसरे सीज़न का टीज़र आ गया. इस फैंटेसी सीरीज़ में हेनरी कैविल दिखेंगे. इस सीज़न को दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा. टीज़र में हेनरी का किरदार एक मिशन को पूरा करते दिखता है. सीरीज़ के पहले पार्ट को 29 जून से और दूसरे को 27 जुलाई से देख सकेंगे.

# Jr. NTR के साथ काम करना चाहते हैं जेम्स गन

'द गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी' के डायरेक्टर जेम्स गन ने RRR स्टार जूनियर एनटीआर के साथ काम करने को लेकर बात की है. जब उनसे पूछा गया कि 'गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी' यूनिवर्स में अगर वो किसी इंडियन एक्टर को जोड़ना चाहें, तो किसे जोड़ेंगे. इस पर जेम्स ने कहा कि वो RRR वाले उस एक्टर को लेना चाहेंगे, जो टाइगर और बाकी जंगली जानवरों के साथ आता है. जेम्स ने ये भी कहा कि उन्हें जूनियर एनटीआर फिल्म में बहुत कूल और अमेज़िंग लगे.

# 'डंकी' के लिए मैसिव अंडरवॉटर शूट करेंगे शाहरुख

शाहरुख खान इन दिनों कश्मीर में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक यहां शाहरुख एक मैसिव अंडरवॉटर शूट करेंगे. ये कोई एक्शन सीन नहीं होगा बल्कि ये मूवी के नरेटिव को आगे ले जाएगा. इस शॉट के लिए फिलहाल लोकेशन खोजी जा रही है. खबर ये भी है कि राजकुमार हिरानी ने अभी से ही 'डंकी' के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है.

# 10 मार्च 2024 को होंगे 96वां एकेडमी अवॉर्ड्स

एकेडमी अवॉर्ड्स की डेट अनाउंस हो गई है. 96वां ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन 10 मार्च 2024 को आयोजित किया जाएगा. एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने डेट अनाउंस की. इस अवॉर्ड शो को वर्ल्ड वाइड 200 अलग-अलग जगहों पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा.

# सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज़ 'दहाड़' का टीज़र आया

सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज़ 'दहाड़' का टीज़र आ गया है. सीरीज़ में सोनाक्षी पुलिसवाली बनी हैं. जो शहर से लगातार गायब हो रही महिलाओं की गुत्थी को सुलझाती दिखेंगी. 'दहाड़' पहली इंडियन वेब सीरीज़ है, जिसे बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था. इसमें सोनाक्षी के साथ विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी होंगे. इसका ट्रेलर 03 मई को आएगा और सीरीज़ 12 मई से देख सकेंगे.

# अक्षय की 'आवारा पागल दीवाना 2' में संजय-अरशद

संजय दत्त और अरशद वारसी 'लगे रहो मुन्ना भाई' के बाद फिर से कोलैबरेट करने वाले हैं. लेकिन 'मुन्ना भाई' फिल्म सीरीज़ के लिए नहीं. बल्कि 'आवारा पागल दीवाना 2' के लिए. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों अक्षय के साथ 'आवारा पागल दीवाना 2' में दिखाई देंगे. ये एक मल्टी स्टाटर एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही ये मूवी फिलहाल प्री-प्रोडक्शन मोड में है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे, रेगुलर सीन्स की शूटिंग नहीं होगी