The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'डंकी' में शाहरुख के अलावा ये 4 तगड़े एक्टर होंगे

राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा चार बड़े एक्टर्स नज़र आएंगे.

post-main-image
शाहरुख खान की 'डंकी' के सेट से कई सारे वीडियोज़ और फोटो लीक हुई थी.

फिल्मी दुनिया का पूरा लेखा-जोखा आपको यहां पढ़ने को मिलेगा. आज सिनेमा से जुड़ी अपडेट नीचे पढ़िए.

# शाहरुख खान की 'डंकी' में होंगे चार बड़े एक्टर्स

शाहरुख खान इन दिनों 'डंकी' पर काम कर रहे हैं. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा चार बड़े एक्टर्स नज़र आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'डंकी' में बोमन ईरानी, सतीश शाह, दिया मिर्ज़ा और विक्की कौशल नज़र आएंगे. इन सभी एक्टर्स का क्या रोल होगा इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 'डंकी' इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने के लिए शेड्यूल है.

# अनुराग ने की हंसल मेहता की 'स्कूप' की तारीफ

हंसल मेहता की सीरीज़ 'स्कूप' की इन दिनों खूब चर्चा है. डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी इसकी तारीफ की है. अनुराग ने पोस्ट किया और लिखा कि ये एक ब्रिलिएंट शो है और हंसल मेहता एक ब्रिलिएंट फिल्ममेकर. जो अपने तरीके से कहानी को दिखाते हैं. वैसे 'स्कूप' का रिव्यू हमने भी किया है. आप इसे हमारे चैनल पर देख सकते हैं.

#'ज़रा हटके, ज़रा बचके' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'ज़रा हटके, ज़रा बचके' बढ़िया कमाई कर रही है. फिल्म ने चार दिनों में 26.73 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. सोमवार को फिल्म ने 2.38 करोड़ रुपए कमाए. इसका रिव्यू भी आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा.

# अगली फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे अक्षय

अक्षय कुमार इन दिनों दिल्ली में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जहां से उनका वीडियो वायरल हो रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम होगा 'शंकर'. फिल्म को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है.

#जून में आएगा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीज़र

'रॉकी और रानी की प्रेम काहानी' का टीज़र मिड जून में रिलीज़ किया जाएगा. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक टीज़र 76 सेकेंड्स का होगा. मूवी 28 जुलाई को थिएटर्स में उतारी जाएगी.

# 'सिटाडेल' के लिए एक्शन सीन्स शूट करेंगे वरुण-सिकंदर

वरुण धवन और सिकंदर खेर, 'सिटाडेल' की शूटिंग में बिज़ी हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक तगड़े एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे. जिसमें मोटरसाइकिल सीक्वेंस भी होगा. इस सीन को शूट करने के लिए काफी बड़ा सेट तैयार किया जा रहा है. राज एंड डीके की इस सीरीज़ में समांथा प्रभु भी दिखाई देंगी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: रामानन्द सागर की 'रामायण' में लक्ष्मण बने सुनील लहरी ने 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण पर बात की