The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'टाइगर वर्सेज़ पठान' के लिए 40 करोड़ रुपए लेंगे सिद्धार्थ!

'टाइगर वर्सेज़ पठान' की शूटिंग चालू है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद YRF के बैनर तले बनी फिल्मों के सबसे महंगे डायरेक्टर हो गए हैं.

post-main-image
'टाइगर वर्सेज़ पठान' की शूटिंग अगले साल से शुरू की जानी है.

फिल्मी दुनिया से छोटी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की अगली फिल्म में ड्वेन

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने अनाउंस किया कि वो 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की अगली फिल्म में नज़र आएंगे. उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि पिछले साल उनके और विन डीज़ल के बीच जितने भी विवाद थे, वो ठीक हो गए हैं. आगे से वो दोनों एक्टर्स अपने फैन्स का ध्यान रखेंगे और साथ मिलकर अपनी फिल्मों से ऑडियंस को बढ़िया एक्सपीरिएंस देंगे.

2. 'स्पाइडर मैन 4' को लेकर हो रही हैं मीटिंग्स

टॉम होलैंड ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्पाइडर मैन 4' को लेकर कई मीटिंग्स हो चुकी हैं. वैरायटी को दिए इंटरव्यू में टॉम ने कहा कि 'स्पाइडर मैन 4' पर काम शुरू हुआ था लेकिन फिलहाल राइटर्स की स्ट्राइक्स की वजह से सारे काम ठप्प पड़े हैं.

3. हुमा कुरैशी की 'मिथ्या 2' का फर्स्ट लुक आ गया है

हुमा कुरैशी की सीरीज़ 'मिथ्या' के दूसरे सीज़न का मोशन पोस्टर आ गया है. इस सीज़न में हुमा के साथ अवंतिका दसानी भी दिखाई देंगी. ज़ी 5 पर आने वाली सीरीज़ की रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस होगी.

4. रजनीकांत ने खत्म की 'जेलर' फिल्म की शूटिंग

रजनीकांत ने नेल्सन दिलीप कुमार की फिल्म 'जेलर' की शूटिंग खत्म कर ली है. कास्ट एंड क्रू के साथ फोटो शेयर कर सन पिक्चर्स ने शूट रैप होने की अनाउंसमेंट की. फोटो में रजनीकांत, तम्मना भाटिया और नेल्सन दिलीप कुमार दिख रहे हैं. फिल्म 10 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

5. 'छत्रपति संभाजी महाराज' पर बन रही मूवी में विकी  

डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने बताया कि 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के बाद वो एक बार फिर विकी कौशल के साथ काम करने जा रहे हैं. इस बार वो छत्रपति संभाजी महाराज की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसकी शूटिंग विकी कौशल सितंबर से शुरू करेंगे.

6. 'टाइगर वर्सेज़ पठान' के लिए 40 करोड़ रुपए लेंगे सिद्धार्थ

'टाइगर वर्सेज़ पठान' की शूटिंग चालू है. खबर आ रही है कि सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए 40 करोड़ रुपए ले रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद YRF के बैनर तले बनी फिल्मों के सबसे महंगे डायरेक्टर हो गए हैं. इससे पहले 'वॉर 2' के लिए अयान मुखर्जी को 32 करोड़ रुपए में साइन किया गया था.