The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

500 करोड़ का बिज़नेस करेगी विजय की 'लियो'?

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का बज़ है. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म तगड़ी कमाई कर सकती है.

post-main-image
थलपति विजय की फिल्म 'लियो' लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्मी दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा आपको यहां मिल जाएगा. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

# सुष्मिता सेन ने खत्म की 'आर्या 3' की शूटिंग

सुष्मिता सेन ने 'आर्या' सीरीज़ के तीसरे सीज़न की शूटिंग खत्म कर ली है. सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर करके रैप की अनाउंसमेंट की. इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस होगी.

#परवीन बॉबी की बायोपिक में होंगी उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला, मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी की बायोपिक में दिखाई देंगी. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट की. बताया कि फिल्ममेकर वसीम एस. खान, परवीन बॉबी की बायोपिक बनाने जा रहे हैं. जिसमें वो लीड रोल प्ले करेंगी.

# मुकेश की 'शक्तिमान' का बजट 300 करोड़ रुपए

मुकेश खन्ना सोनी पिक्चर्स के साथ मिलकर 'शक्तिमान' फिल्म बनाने जा रहे हैं. खबर थी कि इसमें रणवीर सिंह दिखाई देंगे. रिसेंटली मुकेश ने बताया कि ये बिग बजट फिल्म होने वाली है. इस एंथोलॉजी फिल्मों की सीरीज़ में एक मूवी का बजट 200 से 300 करोड़ रुपए का होगा.

#'बैजू बावरा' में प्रॉफिट शेयरिंग करेंगे रणवीर?

संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह दिखाई देने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 'बैजू बावरा' के लिए रणवीर फीस नहीं ले रहे. बल्कि वो शाहरुख की राह पर चलते हुए प्रॉफिट शेयरिंग करेंगे. जिस तरह शाहरुख ने 'पठान' के लिए यशराज फिल्म्स के साथ प्रॉफिट शेयरिंग की थी. उसी तरह 'बैजू बावरा' में रणवीर, भंसाली के साथ प्रॉफिट शेयर करेंगे.

# 500 करोड़ का बिज़नेस करेगी विजय की 'लियो'

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का बज़ है. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म तगड़ी कमाई कर सकती है. ट्रैक टॉलीवुड के मुताबिक रिलीज़ से पहले ही 'लियो' करीब 250 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर चुकी है. 'लियो' के थिएट्रिकल राइट्स केरल में 40 करोड़. ओवरसीज़ मार्केट में 60 करोड़, तमिलनाडू में 100 करोड़ और तेलुगु स्टेट्स में 20 करोड़ के बिके हैं. ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म करीब 500 करोड़ प्लस का बिज़नेस करेगी. मूवी 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी.

# जियो सिनेमा की 'यूपी 65' का ट्रेलर आ गया

जियो सिनेमा पर आपने वाली सीरीज़ 'यूपी 65' का ट्रेलर आ गया. निखिल सचान की लिखी किताब पर बनी ये सीरीज़ कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है. इसे 08 जून से देख सकेंगे.

# 'महाभारत' के 'शकुनी' गुफी पेंटल नहीं रहे

'महाभारत' में शकुनी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल का निधन हो गया. वो पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. हार्ट फेल होने की वजह से गुफी का निधन हुआ. वो 79 साल के थे. उन्होंने 'दिल्लगी', 'देस परदेस', 'सुहाग' और 'दावा' जैसी फिल्मों में काम किया.

# 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद एक्शन फिल्म बनाएंगे

अली अब्बास ज़फर की 'ब्लडी डैडी' 09 जून को रिलीज़ होने वाली है. खबर है कि इसके बाद वो एक बिग एक्शन फिल्म बनाएंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक वो ए-लिस्टर एक्टर के साथ ये प्रोजेक्ट करेंगे. इसकी स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू हो चुका है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रभास, दीपिका की 'प्रोजेक्ट के' में विलेन बनने के लिए किस एक्टर को 150 करोड़ रुपए ऑफर हुए?