The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अच्छा, तो इसलिए सलमान की सिक्योरिटी ने विकी कौशल को साइड हटाया था

सलमान इस पूरे प्रकरण से बड़े ख़फा थे. उन्होंने अपनी टीम से बात करके तुरंत विकी कौशल से मिलने का प्रबंध करवाया. फिर गले लगाकर मामला सॉर्ट किया.

post-main-image
सलमान और विकी पहली मुलाकात जहां गार्ड ने विकी को साइड कर दिया था. दूसरी तस्वीर में गले मिलते सलमान और विकी.

IIFA 2023 में सब कुशल-मंगल हो गया. बस वो Salman Khan और Vicky Kaushal वाले वायरल वीडियो ने माहौल थोड़ा बिगाड़ दिया. मगर अब उस पर तमाम किस्म की सफाइयां आ रही हैं. हुआ ये था कि विकी किसी बरामदे में खड़े फैन के साथ सेल्फी ले रहे थे. सलमान खान अपने जत्थे के साथ आए. विकी, सलमान से कुछ बात करने की कोशिश कर रहे थे. इतने में सलमान के एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें किनारे कर दिया. इस वीडियो पर बवाल छिड़ा. लोग बोले, सलमान में बड़ा गुरूर आ गया है. अकड़ बहुत है बंदे में.

उसके बाद विकी कौशल से मीडिया ने इस बारे में बात की. विकी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, जैसा बताकर ये वीडियो फैलाया जा रहा है. अगले दिन सलमान ने ग्रीन कार्पेट पर जाकर विकी कौशल को गले लगाया. मसला सुलट गया. मगर खबरों में बताया जा रहा है कि सलमान इस पूरे घटनाक्रम से बड़े ख़फा हुए. क्योंकि वो कुछ ही समय पहले विकी से मिले थे. वहां हाय-हल्लो हुआ. उसके बाद दोनों आगे बढ़ गए. अगली मुलाकात उनकी उस बरामदे में हुई, जहां विकी उन्हें कुछ बता रहे थे. सलमान ने पहले सुना, फिर वो बात करना चाहते थे. मगर इतने में गार्ड ने विकी को किनारे कर दिया. मगर सवाल अब भी वही है कि सलमान के सिक्योरिटी गार्ड ने विकी को किनारे लगाया क्यों.

सलमान को कई धमकियां मिल चुकी हैं. लॉरेंस बिश्नोई से लेकर गोल्डी बरार जैसे माफिया लोगों ने कई मौकों पर सलमान को नुकसान पहुंचाने की बात कही है. ऐसे में उनकी सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है. इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट की मानें, तो सलमान के लिए एक सिक्योरिटी प्रोटोकॉल तैयार किया गया है. उसी हिसाब से चीज़ें हो रही हैं. इसके तहत अगर सलमान किसी भीड़-भाड़ वाली जगह पर हैं, तो उन्हें एक तय समय के भीतर उस जगह से दूसरी जगह पर ले जाना होता है. इसलिए जब सिक्योरिटी सलमान को ले जा रही थी, तब रास्ते में उन्हें विकी कौशल मिले. वहां और भी कई सेलेब्रिटीज़ और उनकी टीम खड़ी थी. मगर प्रोटोकॉल के मुताबिक सलमान वहां रुक नहीं सकते थे. क्योंकि वहां काफी भीड़ थी. इसलिए उन्हें जल्दबाज़ी में वहां से निकाला जा रहा था.

बताया जा रहा है कि सलमान इस बात से बड़े नाराज़ हुए. उन्होंने अपनी टीम से फौरन इस रायते को समेटने वास्ते बात की. टीम की राय के मुताबिक वो ग्रीन कार्पेट पर पहुंचे और विकी कौशल को गले लगाकर मामला सॉर्ट किया.  

सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई दिए थे. वो 'टाइगर 3' की शूटिंग निपटाकर IIFA में हिस्सा लेने पहुंचे थे. वहीं विकी कौशल जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. 

वीडियो: पार्टी में आमिर खान पहले आए, सलमान खान और शाहरुख खान टाइगर 3 की शूटिंग निपटा साथ ही पहुंचे