The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पहले दिन इतने पैसे कमा सकती है, विकी-सारा स्टारर 'ज़रा हटके ज़रा बचके'

ओवरऑल देखा जाए, तो 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के शुरुआती रुझान ठीक नहीं आ रहे हैं. इसमें सारी गलती खराब कटे ट्रेलर की मानी जा रही है.

post-main-image
फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के पोस्टर पर विकी कौशल और सारा अली खान.

Vicky Kaushal और Sara Ali Khan की नई फिल्म आ रही है Zara Hatke Zara Bachke. ये पहला मौका है, जब विकी और सारा किसी फिल्म पर साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को ठंडा रिस्पॉन्स मिला. अब देखना ये होगा कि फिल्म के साथ वही हालात पेश आते हैं कि चीज़ें बेहतर दिशा में जाती हैं. फिल्म की आंशिक अडवांस बुकिंग बुधवार की सुबह खुल गई थी. मगर बुधवार रात से फुल फ्लेज़्ड तरीके से अडवांस बुकिंग चालू होगी. मगर ओवरऑल देखा जाए, तो 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के शुरुआती रुझान ठीक नहीं आ रहे हैं.

'ज़रा हटके ज़रा बचके' को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म की लंबाई है 2 घंटे 12 मिनट होगी. इसे इंडिया में 1500 से कुछ ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाना है. अगर फिल्म का कॉन्टेंट पसंद किया जाता है, तो उसके पास खेलने के लिए दो हफ्ते का खाली मैदान है. क्योंकि अगली बड़ी पिक्चर 'आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज़ हो रही है. मगर 'ज़रा हटके ज़रा बचके' का मुक़ाबला Spider-Man: Across the Spider-Verse से होना है. ये वैसे तो एनिमेशन फिल्म है. मगर इस सीरीज़ की पिछली फिल्म Spider-Man: Into the Spider-Verse को पसंद किया गया था. इसलिए दूसरी फिल्म से भी उम्मीद रहेगी.

जहां तक 'ज़रा हटके ज़रा बचके' की पहले दिन की कमाई की बात है, तो मामला बहुत उत्साहजनक नहीं लग रहा. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक ये अंदाज़ा है कि ये फिल्म 1.75 करोड़ रुपए से 2.25 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग ले सकती है. अगर वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा, तो ये आंकड़े आसानी से ऊपर जा सकते हैं.  

सवा तीन साल बाद विकी कौशल या सारा अली खान की कोई फिल्म सिनेमाघरों में लगने जा रही है. ये चीज़ भी इस फिल्म के पक्ष में काम कर सकती है. 'ज़रा हटके ज़रा बचके' को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. ऐसा माना जाता है कि लक्ष्मण की क्राफ्ट पर पकड़ है. उनकी पिछली दो फिल्में मसाला जॉनर की होते हुए भी अहम मसलों पर बात कर रही थीं. 'लुका छुपी' लिव-इन रिलेशनशिप और 'मिमी' सरोगेसी पर बेस्ड थीं. दोनों ही फिल्में पसंद की गईं. मगर 'ज़रा हटके ज़रा बचके' का ट्रेलर ठीक नहीं कटा, जिसकी वजह से वो बड़ी हॉचपॉच फिल्म लग रही है.

फिल्म के गानों ने कुछ डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की है. मगर 'फिर और क्या चाहिए' के अलावा उस डिपार्टमेंट में भी कुछ खास फायदा नहीं हुआ. हम आपको बता दें कि ये सारी बातें ट्रेलर और प्री-रिलीज़ बज़ के आधार पर हो रही हैं. 'ज़रा हटके ज़रा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: IIFA में सलमान खान की सिक्योरिटी ने विकी कौशल को साइड किया, जिससे सलमान बड़े ख़फा हुए थे