The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'टाइगर-3' में सलमान-शाहरुख वाले सीक्वेंस पर पहले 6 महीने तक मेहनत होगी, फिर शूटिंग होगी

आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि ये सीक्वेंस 'पठान' वाले कैमियो से भी जबरदस्त हो.

post-main-image
'पठान' के एक सीन में सलमान और शाहरुख.

Shahrukh Khan की Pathaan में Salman Khan ने कैमियो किया. दोनों सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर एक साथ देखकर फैन्स को आ गया मज़ा. लोगों ने कई बार वो पिक्चर जाकर थिएटर्स में देखी. इससे YRF के कर्ता-धर्ता आदित्य चोपड़ा को भी मज़ा आ गया. अब सलमान की Tiger 3 में शाहरुख का कैमियो होना है. 'पठान' के लिए पब्लिक का रिएक्शन देखने के बाद आदित्य चोपड़ा 'टाइगर 3' वाले कैमियो को एक लेवल ऊपर ले जाना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर इस सीक्वेंस पर 6 महीने काम करने का प्लान बनाया है.

पहले 'टाइगर 3' के लिए शाहरुख और सलमान वाला सीक्वेंस जनवरी 2023 में शूट किया जाना था. मगर उस बीच 'पठान' आ गई. मेकर्स को देखने-समझने का समय मिल गया कि पब्लिक दोनों सुपरस्टार्स के सीन को कैसे रिसीव करती है. अब बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'टाइगर 3' के लिए शाहरुख-सलमान अप्रैल के आखिर में शूटिंग करेंगे. इस सीक्वेंस को 'पठान' वाले कैमियो से बेटर बनाने के लिए आदित्य चोपड़ा ने, डायरेक्टर मनीष शर्मा, शाहरुख खान और सलमान खान के साथ मिलकर इस सीक्वेंस पर 6 महीने तक काम करने का मन बनाया है. उनकी मंशा है कि ये कैमियो फिल्म का हाइलाइट होना चाहिए.

टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री कैसे होगी, सिर्फ इसको विज़ुअलाइज़ करने में मनीष शर्मा ने कई महीनों का समय लगा दिया. इसे कैसे शूट किया जाएगा, इस पर भी खूब ब्रेनस्टॉर्मिंग चल रही है. मक़सद ये है कि ये सीक्वेंस फुल पैसा वसूल होना चाहिए. बीते दिनों आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पठान और टाइगर का क्रॉसओवर सीक्वेंस एक जेल में सेट होगा. यहां पठान, टाइगर को बचाने आएगा. जैसे टाइगर ने पठान में किया था.

'टाइगर 3' के बाद पठान और टाइगर की एक क्रॉसओवर फिल्म आनी है. इसमें पठान और टाइगर एक-दूसरे से टकराएंगे. संभावनाएं हैं कि उस फिल्म की नींव भी 'टाइगर 3' में ही तैयार हो जाएगी. हालांकि ये सब अटकलें और फैन थ्योरीज़ हैं. मेकर्स ने इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं बताया है.

'टाइगर 3' को 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' बनाने वाले मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रेवती जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 11 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में लगेगी. 

वीडियो: सलमान खान की टाइगर 3 के राइटर श्रीधर राघवन ने कहा कि धुआंधार फिल्म बनाई है