The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Tiger Vs. Pathaan को लेकर ऐसा बड़ा अपडेट आया कि फैन्स खुश नहीं होंगे!

बताया जा रहा है कि अभी तक फिल्म की कहानी भी तैयार नहीं है.

post-main-image
खबरें चल रही थीं कि 'वॉर 2' के बाद Tiger Vs. Pathaan पर काम शुरू होगा. फोटो - स्क्रीनशॉट

Shah Rukh और Salman Khan की Tiger Vs. Pathaan को लेकर अपडेट आया है. अगर ये सच साबित हुआ तो फैन्स को चुभेगा. बहुत चुभेगा. ETimes में छपी रिपोर्ट के मुताबिक YRF हाल-फिलहाल में Tiger Vs. Pathaan को शुरू नहीं करने वाला. रिपोर्ट में इस बात पर भी आशंका जताई गई कि क्या वाकई ये फिल्म बनेगी भी या नहीं. 

मीडिया रिपोर्ट से एक सोर्स ने बात करते हुए कहा कि अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. आगे कहा,

ये अभी सिर्फ एक आइडिया मात्र ही है. दोनों एक्टर्स (सलमान और शाहरुख) से बातचीत भी शुरुआती स्टेज में है. कोई स्क्रिप्ट मौजूद नहीं है. यहां तक कि स्क्रिप्ट का आइडिया तक नहीं है. 

shah rukh khan salman khan tiger vs pathaan
‘पठान’ के एक सीन में सलमान और शाहरुख. 

सोर्स ने बताया कि इस साल ‘टाइगर 3’ रिलीज़ होगी. उसके बाद YRF ‘वॉर’ के सीक्वल पर फोकस करेगा जिसे अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं. रिपोर्ट में बात कर रहे शख्स ने Tiger Vs. Pathaan के बनने पर आशंका जताई. और अगर ये फिल्म बनती भी है तो ऐसा काफी समय बाद मुमकिन होगा. शाहरुख और सलमान का साथ आना बड़ी बात है. कई सारे फैक्टर्स को लाइन में लाना होगा. सबसे पहले ऐसे रोल लिखे जाने ज़रूरी हैं जो दोनों के कद को जस्टिफाय कर सकें. उसके बाद दोनों एक्टर्स की शूटिंग डेट्स में कोऑर्डिनेशन बिठाना पड़ेगा. 

Tiger Vs. Pathaan के न बनने वाली खबर पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है. पहली वजह तो ये कि Pathaan की रिलीज़ के बाद से इस फिल्म को लेकर हाइप बनाया जा रहा है.समय-समय पर फिल्म से जुड़े अपडेट ड्रॉप किये जा रहे हैं. पहले बताया गया कि आदित्य चोपड़ा को इस फिल्म का आइडिया आया. वो इस फिल्म को Captain America: Civil War की तर्ज़ पर बनाना चाहते हैं जहां कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन एक दूसरे के सामने आ जाते हैं. फिर बताया गया कि साल 2024 में फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा. उसके बाद 2025 के शुरुआती महीनों में फिल्म फ्लोर पर जाएगी. यानी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगा. 

YRF पहले Tiger 3 रिलीज़ करेगा. उसके बाद War 2 पर बढ़ेगा. इन दोनों फिल्मों के बाद ही Tiger Vs. Pathaan का नंबर आएगा. ऐसा पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में छापा जा चुका है. अगर ये माना भी जाए कि Tiger Vs. Pathaan की कहानी अभी रेडी नहीं तो भी मुश्किल है कि YRF ऐसा मौका हाथ से जाने देगा. ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा पीटा. एक्शन सीन में शाहरुख और सलमान की केमिस्ट्री फिल्म की हाइलाइट रही थी. इसे भुनाया तो जाएगा. ऐसा कब होगा, बस ये देखना बाकी है.                       
 

वीडियो: Tiger VS Pathaan में कैटरीना-दीपिका का नहीं पता, मगर ये हीरोइन ज़रूर होगी