The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऊर्वशी रौतेला का एक और बड़ा झूठ पकड़ा गया!

इससे पहले भी ऊर्वशी रौतेला दो बड़े झूठ बोलती पकड़ी जा चुकी हैं. इस बार मामला इंटरनेशनल है.

post-main-image
कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में ऊर्वशी रौतेला. बीच में परवीन बाबी की तस्वीर.

एक्टर Urvashi Rautela बीते दिनों Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर नज़र आईं. इंडिया की जितनी भी हीरोइनें इस साल कैन गई थीं, उनमें से सिर्फ दो लोग अपनी फिल्म के लिए गई थीं. Kennedy के लिए Sunny Leone और Agra के लिए Priyanka Bose. उनके अलावा जितने भी लोग इस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चले, वो किसी न किसी ब्रांड को रिप्रेज़ेंट करने गए हुए थे. ऊर्वशी ने बताया कि वो वहां Parveen Babi की बायोपिक अनाउंस करने गई हैं. जिसमें वो खुद लीड रोल करने वाली हैं.  

कैन फिल्म फेस्टिवल में पहले भी कई फिल्में अनाउंस हुई हैं. जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन वहां 'हीरोइन' फिल्म अनाउंस करने गई थीं. जो कि बाद में करीना कपूर खान के साथ बनी. उसके अलावा मल्लिका शेरावत भी अपनी फिल्म 'हिस्स' को प्रमोट करने वहां गई थीं. मगर ऊर्वशी रौतेला वाला मामला थोड़ा झोलू लग रहा था. क्योंकि वो फोटोकॉल के लिए भी अकेले पहुंची हुई थीं. हिंदुस्तान टाइम्स ने इस मामले की पड़ताल की है. जिसमें ये पता चला है कि ऊर्वशी रौतेला ने झूठ कहा है. पहली बात, तो अभी परवीन बाबी पर कोई फिल्म बन नहीं रही है. एक सीरीज़ बन रही है. मगर उससे ऊर्वशी का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. 

कैन फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक मीडिया इंटरैक्शन में ऊर्वशी ने बताया कि वो इंडियन फीमेल सुपरस्टार परवीन बाबी की बायोपिक कर रही हैं. इसकी अनाउंसमेंट के लिए वो इस फेस्टिवल में आई हैं. ये देखिए वीडियो-

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि ऊर्वशी झूठ बोल रही हैं. उन्होंने परवीन बाबी पर फिल्म बनाने का जो दावा किया, वो बोगस है. क्योंकि फिल्म ट्रेड को भी ऐसी किसी फिल्म के बनने के बारे में नहीं पता. तिस पर आप कोई फिल्म अनाउंस करने विदेश में होने वाले एक प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में जा रहे हैं. मगर न उस फिल्म का प्रोड्यूसर वहां मौजूद है, न डायरेक्टर है. ऐसे में अगर कोई ये दावा करे कि वो वहां फिल्म अनाउंस करने गया है, तो उस पर विश्वास करना मुश्किल है. और ऐसा कभी नहीं होता कि कोई आर्टिस्ट अपने बूते इतनी बड़ी फिल्म अनाउंस कर दे. एक दूसरे सूत्र के हवाले से इस रिपोर्ट में बताया गया कि ऊर्वशी की ये हरकत लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए है. अटेंशन पाने के मक़सद से.

परवीन बाबी की लाइफ पर अब तक सिर्फ एक प्रोजेक्ट आधिकारिक तौर पर अनाउंस किया गया है. वो एक मिनी-सीरीज़ है, जो कि करिश्मा उपाध्याय की किताब पर बेस्ड है. इसे स्नेहा रजानी प्रोड्यूस कर रही हैं. स्नेहा इससे पहले 'पीकू' पर भी पैसा लगा चुकी हैं. मगर इस प्रोजेक्ट के बनने में अभी समय है. मगर ये सीरीज़ एक ए-लिस्ट बॉलीवुड एक्टर के साथ बन रही है. ऊर्वशी रौतेला का उससे दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है.  

हिंदुस्तान टाइम्स ने इस फिल्म और अनाउंसमेंट के बारे में ऊर्वशी रौतेला से भी बात की. उनसे पूछा गया कि इस फिल्म के मेकर्स कौन हैं. मगर ऊर्वशी ने किसी का नाम नहीं बताया. साथ ही उन्होंने ज़ोर देते हुए ये भी कहा कि ये फिल्म बिल्कुल शुरुआती स्टेज में है.  

इससे पहले भी ऊर्वशी रौतेला ने ऋषभ शेट्टी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. साथ में लिखा #Kantara2. इससे पब्लिक को ये लगा कि ऊर्वशी 'कांतारा 2' में काम करने वाली हैं. बाद में ये खबर भी फर्ज़ी निकली. यानी कुछ ही समय के अंतराल में ये ऊर्वशी का ये दूसरा झूठ है, जो पकड़ा गया. इसके अलावा ऊर्वशी ने ये भी कहा था कि कैन 2022 में वो लियोनार्डो डि केप्रियो से मिलीं. लियो ने उन्हें कहा कि वो बहुत अच्छी एक्टर हैं. मगर इंटरनेट ने उनकी ये बात भी नहीं मानी. 

वीडियो: क्या है कान फिल्म फेस्टिवल, जिसका हर साल भारत में शोर मचता है