The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Thalpathy Vijay की फिल्म Varisu की 8 धांसू बातें- विजय की सैलरी सुनकर हैरान रह जाएंगे

Thalpathy Vijay के करियर की 66वीं फिल्म का नाम होगा 'वारिसु'. बैक टु बैक एक्शन फिल्में करने के बाद फैमिली फिल्म करने जा रहे हैं विजय.

post-main-image
फिल्म 'वारिसु' के दो पोस्टर्स. बीच में फिल्म के अनाउंसमेंट के मौके पर रश्मिका मंदाना के साथ विजय.

21 जून को #Thalpathy66 का टाइटल और फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ किया गया. 'बीस्ट' के बाद थलपति विजय की अगली फिल्म का नाम होगा Varisu. ये अनाउंसमेंट विजय के 48वें बर्थडे को ध्यान में रखते हुए किया गया है. उनकी पिछली फिल्म कुछ ज़्यादा सफल नहीं रही थी. इसलिए ये फिल्म विजय की पिछली फिल्मों से अलग होने वाली है. किन मायनों में अलग, इस पर हम आगे विस्तार से बात करते हैं.

# विजय के करियर की 66वी फिल्म का नाम 'वारिसु'. ये तमिल शब्द है, जिसका मतलब होता है वारिस या उत्तराधिकारी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म दो अलग-अलग टाइम पीरियड में घटेगी. इन दो अलग-अलग दौर में विजय दो अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे. 'वारिसु' नाम सुनकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में उनका डबल रोल भी हो सकता है. मगर फिलहाल इस फिल्म से जुड़ी इस तरह की कोई बात बाहर नहीं आई है. सब अटकलें हैं.

इसी पोस्टर के साथ फिल्म का टाइटल रिवील किया गया था.

# 'वारिसु' में विजय की लीडिंग लेडी होंगी रश्मिका मंदाना. ये रश्मिका के करियर की दूसरी तमिल फिल्म होगी. इससे पहले उन्होंने कार्थी स्टारर 'सुल्तान' में काम किया था. कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि पहले इस फिल्म में पूजा हेगड़े को लिया गया था. मगर 'बीस्ट' के बाद 'वारिसु' के मेकर्स सेम लीड पेयर को रिपीट नहीं करना चाहते. विजय और रश्मिका के अलावा इस फिल्म में 'मंडेला' फेम योगी बाबू, प्रकाश राज, आर. सरतकुमार, खूशबू और श्रीकांत जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं.

थलपति 66 के अनाउंसमेंट के मौके पर विजय और रश्मिका के साथ डायरेक्टर वामसी पैडिपली.

# 'वारिसु' के पोस्टर पर लिखी टैगलाइन ने फैंस की उत्सुकता को डबल कर दिया है. जो पोस्टर रिलीज़ किया गया, उस पर लिखा है- The Boss Returns. इससे लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि विजय इस फिल्म में जो किरदार निभाएंगे, उसका कनेक्शन उनकी किसी पिछली फिल्म से हो सकता है. यानी इस फिल्म से विजय अपना खुद का मल्टीवर्स शुरू कर सकते हैं. अगेन, इस तरह की खबरों पर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

थलपति विजय के 48वें बर्थडे के मौके पर ये पोस्टर रिलीज़ किया गया. फिल्म की टैगलाइन देखिए.

# 'वारिसु' को डायरेक्ट कर रहे हैं वामसी पैडिपली. वामसी मुख्यत: तेलुगु इंडस्ट्री में काम करते हैं. उन्होंने 2007 में आई प्रभास स्टारर 'मुन्ना' से अपना डायरेक्शन करियर शुरू किया था. आगे उन्होंने 'येवडू' बनाई, जिसमें अल्लू अर्जुन और रामचरण ने काम किया. 2016 नागार्जुन, कार्थी और तमन्ना को लेकर 'ऊपिरी' नाम की फिल्म बनाई. इसे तमिल भाषा में 'थोजा' नाम से रिलीज़ किया गया. वामसी की पिछली फिल्म थी 2019 में रिलीज़ हुई महेश बाबू स्टारर 'महर्षि'. 'महर्षि' ने बेस्ट पॉपुलर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड जीता था. अब वासी पैडिपली 'वारिसु' लेकर आ रहे हैं.

अपनी नई फिल्म ‘वारिसु’ के डायरेक्टर वामसी पैडिपली (बीच में) के साथ जोसफ विजय.

# 'वारिसु' विजय की पिछली फिल्मों से अलग होने वाली है. मेकर्स ने हालिया मीडिया इंटरैक्शन में बताया कि इस फिल्म में कोई एक्शन सीक्वेंस नहीं होगा. ये एक फन फैमिली फिल्म होगी. जैसी फिल्में विजय 90 के दशक में किया करते थे. विजय लंबे समय से बैक टु बैक एक्शन फिल्में कर रहे हैं. मगर 'बीस्ट' जैसी फुल ऑन एक्शन एंटरटेनर के उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई. इसलिए विजय कुछ अलग ट्राय करना चाहते हैं.  

# 'वारिसु' विजय की फीस की वजह से भी चर्चा में बनी हुई है. खबरों के मुताबिक विजय अपनी नई फिल्म के लिए 118 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं. जो कि साउथ इंडिया के लिहाज़ से बहुत बड़ी रकम है. विजय ने 'बीस्ट' के लिए 100 करोड़ और 'मास्टर' के लिए 80 करोड़ रुपए चार्ज किए थे.  

‘वारिसु’ का तीसरा पोस्टर. 

# 'वारिसु' की घोषणा सितंबर 2021 में हुई थी. उसके बाद से इस पर काम शुरू हो चुका है. फिल्म का पहला शेड्यूल 6 से लेकर 15 अप्रैल तक चेन्नई में शूट किया गया. इसके बाद क्रू हैदराबाद जाने वाला था, जहां फिल्म के 75 फीसदी हिस्से की शूटिंग होनी थी. मगर विजय चाहते थे कि उनकी फिल्म पर तमिलनाडु के ही टेक्निशियन काम करें. इसलिए उन्होंने मेकर्स से चेन्नई में ही पूरी फिल्म शूट करने की रिक्वेस्ट की. मेकर्स ने उनकी ये रिक्वेस्ट मान ली. बावजूद इसके स्टोरी की डिमांड के मुताबिक 'वारिसु' की टीम ने हैदराबाद में 20 दिन शूट किया.

# 'वारिसु' की रिलीज़ डेट तो अभी तक घोषित नहीं की गई है. मगर बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2023 में पोंगल के मौके पर यानी जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 'वारिसु' से निपटने के बाद विजय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. विजय की 67वीं फिल्म को लोकेश कनगराज डायरेक्ट करने वाले हैं. अगले कुछ दिनों में इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जानी है.