The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सलमान के बॉडीगार्ड ने विकी कौशल को धक्का मारा? विकी ने कैमरे पर पूरी कहानी बता दी

विकी फैन्स से बात कर रहे थे. तभी सलमान के बॉडीगार्ड ने किनारे कर दिया.

post-main-image
लोगों का कहना था कि पिछले वीडियो में सलमान के गार्ड्स विकी को धक्का देते हुए दिख रहे थे.

दुबई में International Indian Film Academy Awards (IIFA) की शुरुआत हो चुकी है. ये इवेंट 26 और 27 मई की तारीख के लिए ऑर्गनाइज़ किया गया. वहां से एक वीडियो आया जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. लोग अपने हिसाब से निष्कर्ष निकाल रहे हैं. वीडियो में दिखा कि Salman Khan की सिक्योरिटी टीम ने Vicky Kaushal को किनारे करने की कोशिश की. विकी सलमान से कुछ कहते दिख रहे हैं. लेकिन सलमान उनकी बात का जवाब नहीं दे पाए. बताया जा रहा है कि सलमान को प्रेस कॉनफ्रेंस के लिए ले जाया जा रहा था. सोशल मीडिया पर हर तरफ चल रहा था कि सलमान की टीम ने विकी के साथ जानबूझकर ऐसा बर्ताव किया. उन्हें धक्का दिया. सारे अनुमान और अफवाहों के बाद अब विकी कौशल ने खुद उसके पीछे की कहानी बता दी है. 

PTI ने विकी से वायरल वीडियो के बारे में पूछा. उनका जवाब था,

कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं. उस बारे में बेवजह बातचीत होती है. उसका कोई फायदा नहीं है. कई बार वीडियो में चीज़ें जैसी दिखती हैं, वैसी वास्तविकता में होती नहीं हैं. उसके बारे में बात करने से कुछ हासिल नहीं होगा. 

IIFA से देर रात एक और वीडियो आया. जहां विकी मीडिया वालों से बात करते दिख रहे हैं. सलमान वहां से गुज़र रहे होते हैं. वो विकी के पास रुकते हैं. दोनों में कुछ बातचीत होती है और उसके बाद सलमान उन्हें गले लगा लेते हैं. इस वीडियो पर भी लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. किसी का कहना है कि दोनों एक्टर्स के बीच सब कुछ सही था. और बेवजह ही बात का बतंगड़ बना दिया गया. वहीं किसी ने लिखा कि बात ज़्यादा न बढ़े, उस वजह से दोनों एक्टर्स ने ऐसा किया. 

बहरहाल, बता दें कि इस बार के IIFA इवेंट को विकी कौशल और अभिषेक बच्चन होस्ट करने वाले हैं. सलमान वहां परफॉर्म करने वाले हैं. उनके अलावा रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नानडेज़, अमित त्रिवेदी, बादशाह के नाम भी परफॉर्म करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं. 26 मई को हुए IIFA Rocks में टेक्निकल कैटेगरी के लिए अवॉर्ड दिए गए. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के हिस्से सबसे ज़्यादा अवॉर्ड आए. फिल्म ने डायलॉग, स्क्रीनप्ले और सिनेमैटोग्राफी की कैटेगरी में अवॉर्ड जीते. 

इवेंट शुरू होने से पहले वहां मौजूद फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने मीडिया से भी बात की. अनीस बज़्मी ने ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर अपडेट शेयर किया. उनसे पूछा गया कि फिल्म पर काम कब शुरू होने वाला है. उनका कहना था कि जैसे ही सलमान खान तैयार होंगे, तभी फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि वो ‘भूल भुलैया 3’ की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं.           
 
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: वायरल वीडियो में विकी कौशल, सलमान खान से बात करने की कोशिश कर रहे हैं.