The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

विकी और सारा की फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' ने तीन दिनों में अच्छे पैसे पीट लिए

'स्पाइडर मैन अक्रॉस द स्पायडर वर्स' से कड़ी टक्कर के बावजूद 'ज़रा हटके ज़रा बचके' बढ़िया चल रही है.

post-main-image
'ज़रा हटके ज़रा बचके' के एक सीन में विकी और सारा.

Vicky Kaushal और Sara Ali Khan की फिल्म Zara Hatke Zara Bachke सिनेमाघरों में लगी है. फिल्म उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है. फिल्म व्यापार के जानने वालों का मानना था कि ये फिल्म 2 से 3 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग ले सकती है. ZHZB खुली 5.49 करोड़ रुपए से. शुरुआती तीन दिनों में इसने 22.59 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. इससे जानकार लोग भी चौंक गए. पब्लिक को क्या पसंद आ जाए, किसी को नहीं पता.  

'ज़रा हटके ज़रा बचके' की प्रति दिन कमाई आप क्रमवार तरीके से नीचे देख सकते हैं-

* शुक्रवार- 05.49 करोड़ रुपए  
* शनिवार- 07.20 करोड़ रुपए 
* रविवार- 09.90 करोड़ रुपए

# टोटल- 22.59 करोड़ रुपए

अगर 'ज़रा हटके ज़रा बचके' सोमवार को अपनी गति बनाए रखती है, तो आगे की राह आसान हो जाएगी. क्योंकि अगली बड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज़ होनी है. इसलिए ZHZB के पास अच्छा-खासा समय है. ट्रेलर आने के बाद फिल्म का बज़ थोड़ा कमज़ोर पड़ा था. मगर दो-तीन चीज़ें फिल्म के फेवर में काम कर रही हैं. पहला इसका फैमिली फिल्म होना है. दूसरा फिल्म के दो गानों का चल जाना. 'फिर और क्या चाहिए' और 'तेरे वास्ते' के रील्स से सोशल मीडिया भरा हुआ है. उनमें से अधिकतर में विकी खुद नज़र आ रहे हैं. इसका मतलब ये हुआ कि फिल्म को कायदे से प्रमोट किया गया है. तीसरी वजह ये कि पहले वीकेंड पर फिल्म के टिकट एक पर एक फ्री मिल रहे थे. यानी एक के दाम में दो टिकट. इससे फिल्म को शुरुआत में तो फायदा मिल जाएगा. मगर बाद में ये चीज़ प्रोड्यूसर को भारी पड़ सकती है. 

सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली विकी कौशल की पिछली फिल्म थी 'भूत- द हॉन्टेड शिप'. 2020 में आई इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 31.97 करोड़ रुपए रहा था. इस हफ्ते ZHZB इसे आसानी से टापती नज़र आ रही है. जबकि इसे Spider Man Across The Spider Verse से अच्छी टक्कर मिल रही है. वो बात अलग है कि दोनों फिल्मों की टार्गेट ऑडियंस अलग है.

'स्पाइडर मैन अक्रॉस द स्पाइडर वर्स' गुरुवार को रिलीज़ हुई थी. इसने 4.20 करोड़ रुपए की ओपनिंग पाई. इस फिल्म ने चार दिनों में इंडिया से 18.84 करोड़ रुपए बना लिए हैं. इसी के साथ ये पहले वीकेंड पर इंडिया में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली एनिमेटेड फिल्म बन गई है.

'ज़रा हटके ज़रा बचके' में विकी और सारा के साथ नीरज सूद, सुष्मिता मुखर्जी, राकेश बेदी और शारिब हाशमी जैसे एक्टर्स ने काम किया है. इसे 'लुका छुपी' और 'मिमी' जैसी फिल्में बना चुके लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: सीरीज़ रिव्यू- कैसी है 'स्कूप'