The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पत्नी ने 1 करोड़ मांगे, 71 साल के आदमी ने 10 लाख में सुपारी देकर मरवा दिया!

71 का पति, 35 की पत्नी. विकलांग बेटे ने सबसे ज्यादा चौंकाया...

post-main-image
बुजुर्ग ने सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई (सांकेतिक फोटो- आजतक)

दिल्ली में 35 साल की महिला के मर्डर (Delhi Murder) केस में पुलिस को नई जानकारी मिली है. आरोप है कि महिला के 71 साल के पति ने ही सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी. मर्डर चाकू मारकर किया गया. मृतका का नाम पूजा वाधवा (Pooja Wadhwa) है. खबर है कि पिछले साल नवंबर में ही पूजा ने आरोपी SK गुप्ता से शादी की थी. आरोपी का 45 साल का एक बेटा है. वो भी कथित तौर पर मर्डर प्लानिंग में शामिल था. बाप-बेटे और दो सुपारी किलर को अरेस्ट कर लिया गया है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके का है. बुधवार, 17 मई को दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस को हत्या की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के शव पर चाकू के कई घाव मिले. पूरी घटना को लूटपाट जैसा दिखाने की कोशिश की गई थी. 

एक करोड़ रुपए मांगे थे!

जांच में पता चला कि आरोपी का 45 साल का बेटा अमित शारीरिक रूप से विकलांग है और सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूजा से इसलिए शादी की थी ताकि वो उसके बेटे की देखभाल करे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस पर आरोपी SK गुप्ता ने पूजा को तलाक देने का फैसला किया. तभी पूजा ने एक करोड़ रुपये एलिमनी की मांग की.

आरोपी कथित तौर पर पैसे देने को तैयार नहीं हुआ और पूजा से छुटकारा पाने का प्लान बनाया. आरोप है कि हत्या की प्लानिंग में SK गुप्ता का बेटा अमित और विपिन नाम का शख्स शामिल था. विपिन, SK के बेटे अमित को अस्पताल ले जाने का काम करता था. 

SK ने विपिन को पूजा की हत्या के लिए 10 लाख रुपये देने का वादा किया. 2.40 लाख रुपये एडवांस में दे दिए. विपिन और उसके साथी हिमांशु ने कथित तौर पर SK के घर जाकर पूजा को चाकू मार दिया. हत्या के वक्त अमित घर में मौजूद था. खबर है कि हमले के दौरान दोनों आरोपियों को भी चोटें आई हैं.

पुलिस ने क्या बताया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ की. वो पूजा और अमित के मोबाइल फोन भी ले गए. केस में SK गुप्ता, उसके बेटे अमित, 45 साल के विपिन सेठी और 28 साल के हिमांशु को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. DCP (पश्चिम), घनश्याम बंसल ने बताया कि चारों ने अपना अपराध कबूल लिया है. 

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: तिहाड़ जेल गैंगवॉर पर दिल्ली हाईकोर्ट में कैसे फंस गई केजरीवाल सरकार?