The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कैमरे के सामने गरबा कर रहा था, फिर कुछ ऐसा हुआ कि देखकर डर जाएंगे

हार्ट अटैक तो सुना ही होगा, वही हुआ और फिर मौत हो गई.

post-main-image
देखते ही देखते जगदीश जमीन पर गिर पड़े और हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए.
कहते हैं हमारी मौत का पता हमारे पैरों को होता है. जहां हमारी मौत लिखी होती है हमारे कदम ठीक उसी जगह पर, तय समय पर लेकर पहुंच जाते हैं. ऐसा ही गुजरात के सूरत में रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ है. इनका नाम जगदीश है. संगी साथी इन्हें जगदीश भाई के नाम से पुकारते थे. अपने साथी दोस्तों के साथ जगदीश गरबा कर रहे थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया और जगदीश भाई तुरंत ही फर्श पर गिर पड़े. वहीं पर उनकी मौत भी हो गई.
जगदीश भाई के शव को ले जाते हुए कुछ लोग.
जगदीश भाई के शव को ले जाते हुए कुछ लोग.

पूरा मामला ये है कि जगदीश सूरत से 6 दोस्तों की एक टोली में गुजरात और राजस्थान के कुछ हिस्से घूमने निकले. ये सभी कपल में थे यानी इनकी पत्नियां भी इनके साथ थीं. सबसे पहले इन्होनें गुजरात स्थित अम्बाजी शक्तिपीठ में देवी के दर्शन किए. वहां से ये राजस्थान के माउंट आबू पहुंचे. माउंट आबू में दो रातें गुजारने का प्लान था. सभी दोस्त शाम को खाना खाने के लिए एक होटल में पहुंचे. चूंकि ये समय नवरात्री का चल रहा है इसलिए होटल में गरबा हो रहा था. वहां लाईट और साउंड की अच्छी व्यवस्था थी. सभी दोस्तों का गरबा खेलने का मन कर आयाख़ु  सभी दोस्त खुशी-ख़ुशी गरबा खेल रहे थे. तभी अचानक से जगदीश भाई को सीने में कुछ दर्द महसूस हुआ. वह इक पल के रुके ही थे कि धड़ाम से धरती पर गिर गए. उनके मूंह से खून भी निकलने लगा. तुरंत ही जगदीश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. आप इस घटना का वीडियो यहां भी देख सकते हैं-

वहां से पोस्टमार्टम के बाद जगदीश के शव को परिजनों को सौंप दिया. इस तरह मिनटों में ही जगदीश अपने परिवारीजनों, दोस्तों के बीच से हमेशा हमेशा के लिए चले गए.

ये स्टोरी हमारे यहां इंटर्नशिप कर रहे श्याम ने की है 



वीडियो देखें: Heart Attack और Cardiac Arrest से कैसे बचा जाए