The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

उमेश पाल पर बम मारने वाला गुड्डू मुस्लिम, अतीक के बहनोई के यहां क्यों गया था?

अब नई CCTV फुटेज सामने आई है.

post-main-image
दावा है कि गुड्डू मेरठ आया और पैसे लेकर असद के पास दिल्ली चला गया. (फोटो- ट्विटर)

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी गुड्डू मुस्लिम का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 24 मार्च को प्रयागराज में सरे राह गोलियां और बम चलाता गुड्डू, 5 मार्च के रोज़ अतीक अहमद के बहनोई डॉक्टर अखलाक के घर पर देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उमेश पाल की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम रोडवेज बस से मेरठ आया था. मेरठ में उसने डॉक्टर अखलाक के घर पनाह ली थी. और पैसे लेने के बाद वो दिल्ली चला गया.

आजतक संवाददाता अरविंद ओझा के मुताबिक उमेश पाल की हत्या करने वाले शूटर्स की फंडिंग अखलाक ने ही की थी. इसीलिए कई दौर की पूछताछ के बाद 1 अप्रैल को यूपी STF ने अखलाक को गिरफ्तार कर लिया था. और तभी से खुलासे जारी हैं.

CCTV फुटेज में गुड्डू के हाथों में एक बैग भी नजर आ रहा है. दावा है कि इसमें पैसे भरे थे. इस बैग को वो दिल्ली में अतीक के तीसरे बेटे असद तक पहुंचा के आया था. जो दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में कई दिनों तक छिपा रहा.

कौन है गुड्डू मुस्लिम?

24 फरवरी गुड्डू मुस्लिम और उसके साथियों ने उमेश पाल की हत्या कर दी. इस घटना में गोलियां भी चलाई गईं और बम भी मारे गए. इस दौरान बम चलाते CCTV में कैद हुआ गुड्डू पुराना हिस्ट्रीशीटर है. वो गोली नहीं, बम मारकर हत्या करता है. लखनऊ के नाका इलाके में बम मारकर हत्या के मामले में उसे जेल भी भेजा गया था. उत्तर प्रदेश के तमाम माफियाओं से गुड्डू के संबंध रहे हैं. लखनऊ के चर्चित पीटर गोम्स हत्याकांड में भी उसका नाम आया था. 

अतीक के खानदान में शादी होने वाली थी?

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी है कि अखलाक की बेटी की असद से शादी होने वाली थी. लेकिन इससे पहले ही उमेश पाल की हत्या कर दी गई. 

वीडियो: अतीक अहमद की खौफ की पूरी कहानी, मारे गए विधायक राजू पाल की पत्नी पूजा पाल ने लल्लनटॉप को बताई