The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Photo: अक्षय बन गए हैं Jolly LLB 2, शूटिंग शुरू, रिलीज घोषित!

पिछली बार अरशद वारसी और अबकी बार अक्की देसी वकील बनकर पेट में गुदगुदी करवाएंगे.

post-main-image
फिल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय.
जॉली एलएलबी 2013 में प्रदर्शित हुई थी. निर्देशक सुभाष कपूर ने इससे पहले फंस गए रे ओबामा जैसी जोरदार फिल्म बनाई थी. कमाल political satire थी. फिर ये कोर्टरूम ड्रामा आई. इसमें अरशद वारसी जॉली बनते हैं जो एक देसी, जमीन से जुड़ा वकील है. वह एक हाई प्रोफाइल केस लड़ने को तैयार हो जाता है लेकिन उसके अस्तित्व पर बन आती है. सामने घंटे के हिसाब से लाखों रुपये की फीस लेने वाला मोटा वकील है जो अंग्रेजी और बोलता है.
https://www.youtube.com/watch?v=cIIExNPgXm0
फनी फिल्म थी. हल्की फुल्की.
सीक्वल के चर्चे होने लगे तो अक्षय कुमार का नाम भी सामने आने लगा. फिर तय भी हुआ. अब ज्ञात होता है कि अक्षय ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और रिलीज की डेट तक तय कर ली है. वे बॉलीवुड में अकेले ऐसे एक्टर हैं तो हर साल तीन से चार फिल्म नियमवार रिलीज करते हैं. अभी उनकी रुस्तम रिलीज भी नहीं हुई है कि जॉली एलएलबी 2 शुरू हो गई. इसे 10 फरवरी 2017 को रिलीज किया जाएगा.
अक्षय इस बार कोर्ट में लाल टीका लगाकर केस लड़ते हुए नजर आएंगे. मूंछें भी हैं. उनके सामने बोमन ईरानी नहीं बल्कि काबिल वकील अन्नू कपूर होंगे.
याद करें तो अक्षय, करीना और प्रियंका स्टारर फिल्म ऐतराज में भी अन्नू थे और अक्षय के वकील राम चौथरानी बने थे. जज के तौर पर इस बार भी सौरभ शुक्ला मौजूद रहेंगे. शुक्ला ने अपने ट्वीट में फिल्म का पहला फनी पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें वे, अक्षय, अन्नू कैरिकेचर बने दिख रहे हैं.
दूसरा लुक.
दूसरा लुक.

फिल्म में हीरोइन हैं हुमा कुरैशी. बताया जाता है कि पहली फिल्म के हीरो अरशद वारसी इस भाग में भी होंगे लेकिन वे इस कहानी में कैसे फिट होंगे ज्ञात नहीं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ, वाराणसी और कश्मीर में होनी प्रस्तावित है.
सुभाष ने पिछली बार हंसी-हंसी में ही 1999 के बहुचर्चित संजीव नंदा हिट एंड रन केस को अप्रत्यक्ष रूप से दर्शकों के बीच रखा था. इस बार वे कौन सा हाई प्रोफाइल केस इशारों में हमें बताने वाले हैं और वो भी अक्षय की मौजूदगी में, देखते हैं.