The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"नीतीश कुमार लालू की गोद में जाकर बैठ गए" - अमित शाह ने बिहार में किया बड़ा हमला!

"नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक विचारधारा नहीं है. वो कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं."

post-main-image
बाएं- अमित शाह, दाएं- नीतीश कुमार (फोटो- आजतक)

गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल इलाके में हैं. पूर्णिया में जनभावना सभा (Amit Shah Rally in Bihar) को संबोधित करते हुए उन्होंने नीतीश सरकार पर खूब वार किए. उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए बोला कि उन्होंने पहले मोदी जी के नाम पर वोट मांगे और बाद में RJD के साथ मिल गए. इसके साथ ही अमित शाह ने दावा किया कि लालू-नीतीश की जोड़ी बिहार को आगे नहीं ले सकती और 2024 में कमल ही खिलेगा.

गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा,

“मैं आज यहां कहने आया हूं कि जब से लालू जी सरकार में जुड़ गए हैं और नीतीश लालू जी के गोदी में बैठ गए तो यहां डर का माहौल फैल गया है. मैं बता दूं कि बिहार देश का हिस्सा है और यहां मोदी की सरकार है. किसी को डरने की जरूरत नहीं.”

उन्होंने आगे कहा,

“पहले नीतीश जी ने लालू जी को छोड़ा, फिर इन्होंने जॉर्ज फर्नांडिस को छोड़ा, फिर शरद यादव, पहली बार बीजेपी को छोड़ा, फिर जीतनराम मांझी, फिर राम विलास पासवान, फिर लालू को धोखा देकर बीजेपी के साथ आए और अब फिर से बीजेपी को धोखा देकर लालू के साथ चले गए. नीतीश किसी पार्टी को नहीं बिहार के जनादेश के धोखा दे रहे हैं. नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक विचारधारा नहीं है. वो कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं.”

उन्होंने कहा कि पीएम बनने के लिए नीतीश ने छुरा भोंका है. 

“उन्होंने सबको धोखा दिया है. नीतीश जी ने स्वार्थ और सत्ता की राजनीती का परिचय दिया है. लालू जी ने पूरे जीवन बिहार में झगड़ा लगवाया. पूरे बिहार में जंगलराज का खतरा मंडरा रहा है. बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. अब चारा घोटाला करने वाले लोग मंत्री बन गए. आप ही बताइए इस तरह वो पीएम बन सकते हैं क्या?”

उन्होंने नीतीश कुमार से सवाल किया,

“आपने वोट तो मोदी जी के नाम पर लिया था फिर अब लालू के साथ क्यों मिल गए? आपने बिहार के लिए क्या किया है... हिसाब दीजिए.”

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने बड़प्पन दिखाकर नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन नीतीश पीएम बनने के लिए कांग्रेस और लालू की गोदी में बैठ गए. 

देखें वीडियो- प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और बिहार की राजनीति पर क्या कहा?