The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अंबानी के बेटे ने कर्मचारी का बर्थडे मनाया, कर्मचारी ने पैर छुए तो लोग भड़क गए!

बर्थडे मनाया, केक खिलाया, लेकिन एक गलती कर दी!

post-main-image
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो का स्क्रीनशॉट (क्रेडिट: Patiala Politics)

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी (Anant Ambani) का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो देख लोग अनंत अंबानी की तारीफ भी कर रहे हैं और उन पर निशाना भी साध रहे हैं. अब ऐसा क्या है वीडियो में? दरअसल, जो वीडियो सामने आया है, उसमें अनंत प्राइवेट जेट पर एक कर्मचारी का बर्थडे मना रहे हैं. वीडियो में अनंत पहले कर्मचारी को थपथपाते नज़र आते हैं. सामने की टेबल पर केक रखा है. अनंत कर्मचारी को केक खिलाते भी हैं. लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा भी है, जिसे देखकर लोग भड़क गए.

वीडियो में आसपास कई और लोग खड़े हैं, कुछ कर्मचारी हाथ जोड़े खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को patialapolitics नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ लिखा,

केक काटकर कर्मचारी का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए अनंत अंबानी.

लोग क्यों भड़के?

कर्मचारी का बर्थडे मनाना, इसके लिए तो सोशल मीडिया यूजर्स अनंत अंबानी की सराहना कर रहे हैं. लेकिन वीडियो में वो उम्रदराज कर्मचारी अनंत के पैर छूते दिख रहे हैं. इसके बाद अनंत उन्हें केक खिलाते हैं. इसलिए अनंत की आलोचना हो रही है कि उन्होंने एक उम्रदराज व्यक्ति को अपने पैर छूने दिए. ये वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था.

इस वीडियो पर Taarinee Kumaresh नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा,

बहुत दुख हुआ... ये लड़का इतना छोटा है, अपने से बड़े को पैर पड़ने दे रहा है ?? शर्म की बात है अंबानी परिवार के ऐसे बच्चे जो भारतीय संस्कृति को नहीं जानते कि वरिष्ठों का सम्मान कैसे करते हैं .... बहुत दुख की बात है ...!

Sonit Jasser नाम के यूजर ने लिखा,

उम्र से बड़े व्यक्ति से पैर छुआना सही नहीं. भले ही वह कर्मचारी ही क्यों न हो उनका.

'सब अच्छा था लेकिन…'

एक अन्य यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा,

बाप के उम्र के इंसान से पैर छुआ रहा है. ये सिर्फ रुपये का घमंड है.

अमन नाम के यूजर ने लिखा,

पैर छूने से पहले तक सब बढ़िया था.

वीडियो देखने वाले यूजर्स का यही कहना है कि वीडियो में सब अच्छा था, लेकिन अनंत को कर्मचारी से अपना पैर छूने से रोकना चाहिए था.

अनंत अंबानी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. हाल ही में अनंत की राधिका मर्चेंट से सगाई हुई है. राधिका उद्योगपति और एनकोर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं.
 

वीडियो: मुकेश अंबानी समेत अरबपतियों को इस बंदे ने दे दिया तगड़ा ऑफर!