The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

आर्मी अफसर ने खाना डिलीवर करने वाले को झापड़ मार दिया, डिलीवरी बॉय ने ऐसे लिया बदला!

"मैं बड़ा आदमी हूं, जेल में डलवा दूंगा," ये सुनकर डिलीवरी वाले ने ये जवाब दिया!

post-main-image
आर्मी मेजर ने डिलिवरी वाले को पीटा (सांकेतिक फोटो- आजतक)

हरियाणा में गुरुग्राम की सोसायटी में एक आर्मी मेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि उन्होंने एक फूड डिलिवरी बॉय के साथ कथित तौर पर मारपीट (Army Major Assaulted Delivery Boy Gurugram) की थी. ये मामला पिछले साल सितंबर का बताया जा रहा है लेकिन अब जाकर जिला कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित डिलिवरी बॉय की पहचान 27 साल के सोनू के रूप में हुई है जो कि राजस्थान के चुरू का रहने वाला है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल सितंबर में वो गुरुग्राम, सेक्टर 81 की एक सोसायटी में फूड डिलिवर करने गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक सोनू ने अपनी शिकायत में बताया,

“रात करीब 10 बजे जैसे ही मैं लिफ्ट में चढ़ने वाला था सिक्योरिटी गार्ड ने मुझे सर्विस लिफ्ट इस्तेमाल करने को कहा. उसने मुझे गालियां देना शुरू कर दी और बहस करने लगा. ये सुनकर सोसायटी का एक निवासी बाहर आया और उसने खुद को भारतीय सेना में मेजर बताया. उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया और कहा कि मैं बड़ा आदमी हूं. मुझे जेल में डालने की धमकी भी दी और जाने को कहा. उसके थप्पड़ से मेरे कान के परदे में चोट आई और मुझे काफी दिक्कत हुई.”

सोनू ने दावा किया कि उसने 9 सितंबर, 2021 को खेड़की दौला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और फिर उसने जिला अदालत का रुख करने का फैसला किया. 15 सितंबर, 2022 को मामले की सुनवाई करते हुए जज ने आदेश में कहा

“अदालत की राय में IPC की संबंधित धारा 323, 341 और 506 के तहत FIR दर्ज की जानी चाहिए. एक हफ्ते के अंदर खेड़की दौला के थाना प्रभारी को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया जाता है.”

पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. 

देखें वीडियो- गुरुग्राम: विकलांग लड़की को ट्वीट पर रेस्त्रां के फाउंडर पार्टनर ने क्या कहा?