The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ओवैसी की पार्टी के ऑफिस में घुसे गुंडे, किसको-किसको पीट दिया? Viral Video में सब दिखा!

धारदार हथियार, लाठी और डंडे लेकर घुसे ऑफिस में!

post-main-image
सीसीटीवी फुटेज से लिया गया स्क्रीनशॉट (क्रेडिट: आजतक)

महाराष्ट्र के मुंब्रा में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी दफ्तर पर हमला हुआ है. ये घटना गुरुवार, 22 सितंबर की रात करीब 9 बजे की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने न सिर्फ दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की, बल्कि वहां मौजूद दो लोगों के साथ मारपीट भी की गई. 

मामला ठाणे के मुंब्रा का है. आजतक के मोहम्मद एजाज खान की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि AIMIM नेता सैफ पठान के ऑफिस में कुछ अज्ञात लोग धारदार हथियार और रॉड लेकर घुस आए थे. सैफ पठान के मुताबिक उस वक्त दफ्तर में दो लोग मौजूद थे. हमलावरों ने दोनों पर धारदार हथियार और रॉड से हमला कर दिया.  

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी घटना

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है. एक वीडियो फुटेज में 10-12 लोग हाथ में धारदार हथियार, लाठी, डंडा लेकर दफ्तर में घुसते दिखाई देते हैं. वो लोग दफ्तर में तोड़फोड़ करते हैं.

Attack on AIMIM party office Mumbra

दूसरे सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स अंदर की तरफ भागता दिखता है. उसके पीछे कई लोग आते हैं और मारपीट शुरू कर देते हैं. इस दौरान कुछ लोग ये मारपीट रोकने के लिए आते हैं. लेकिन मारपीट कर रहे लोग किसी की नहीं सुनते हैं और एक शख्स को पीटते रहते हैं.  

दफ्तर में मौजूद दो लोग घायल हुए हैं

रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले में बिलाल काजी और फैज मंसूरी नाम के दो लोग घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुंब्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. 

AIMIM नेता सैफ पठान के मुताबिक ये अज्ञात लोग उन्हें मारने आए थे, लेकिन वे मौके पर मौजूद नहीं थे. हमलावर दफ्तर में घुसकर उनके बारे में पूछ रहे थे. पठान ने बताया कि उन्होंने 24 मार्च, 2022 को भी शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने उनके मर्डर की प्लानिंग की है. 

वीडियो- UP में मदरसों के सर्वे को असदुद्दीन ओवैसी ने NRC की तरह बताया