The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जिग्नेश मेवाणी का बड़ा आरोप - पूर्व गृहमंत्री के गुंडों ने मेरे ऊपर हमला किया!

जिग्नेश मेवाणी के हैंडल से जारी हुई फ़ोटो, घेरा लगाकर किया गया बड़ा दावा!

post-main-image
अहमदाबाद में हुई जनसभा (फोटो: ट्विटर) और जिग्नेश मेवाणी (फाइल फोटो: पीटीआई)

गुजरात (Gujarat) की वडगाम (Vadgam) विधानसभा सीट से विधायक जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mevani) पर एक जनसभा के दौरान हमला होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक मेवाणी अहमदाबाद में एक जनसभा मौजूद थे, जब उन पर हमला हुआ. आरोप लगाया जा रहा है कि जिग्नेश मेवाणी पर जिन्होंने कथित तौर पर हमला किया, वो गुजरात के पूर्व गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा के करीबी हैं. इस जनसभा में कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के गुजरात चेयरमैन हितेंद्र पिथाड़िया (Hitendra Pithadiya) भी मौजूद थे.

अहमदाबाद जिले के वस्त्राल इलाके की घटना

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अहमदाबाद जिले के वस्त्राल इलाके में नर्मदा अपार्टमेंट की है. यहां जिग्नेश मेवाणी और हितेंद्र पिथाड़िया की एक जनसभा चल रही थी. आरोप है कि इस दौरान जिग्नेश मेवाणी पर हमला किया गया और सभा को बर्खास्त करने की जबरदस्ती की गई. 

आरोपी को गुजरात के पूर्व गृह मंत्री का करीबी बताया

कांग्रेस नेता हितेंद्र पिथाड़िया का आरोप है कि ये हमला गुजरात के पूर्व गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा (Pradipsinh Jadeja) के आदमी लाभु देसाई ने किया. बीजेपी नेता प्रदीप सिंह जडेजा वटवा सीट से विधायक हैं. हितेंद्र ने आरोप लगाया कि ये हमला पुलिस की मौजूदगी में किया गया, जो कि गुजरात में कानून व्यवस्था की हालत बताता है. 

जिग्नेश मेवाणी की सोशल मीडिया टीम ने भी दी हमले की जानकारी

जिग्नेश मेवाणी की सोशल मीडिया टीम की ओर से भी ट्विटर पर इस घटना की जानकारी दी गई है. मेवाणी की सोशल मीडिया टीम ने सोमवार, 12 सितंबर को ट्वीट किया,

“वडगाम विधायक जिग्नेश मेवाणी पर गुजरात के पूर्व गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा के गुंडे ने अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में पुलिस की मौजूदगी में एक जनसभा में हमला किया.”

कांग्रेस नेता हितेंद्र पिथाड़िया और जिग्नेश मेवाणी की सोशल मीडिया टीम ने एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में जडेजा के साथ दिख रहे एक व्यक्ति पर घेरा बनाया बनाया गया है, जिस पर जनसभा के दौरान हमला करने का आरोप लगाया गया है. 

वीडियो- गुजरात के गवर्नर का बयान वायरल, कहा- हिंदू समाज सबसे बढ़ा ढोंगी